Lakshmi's NTR फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़, सीएम नायडू को लिया आड़े हाथों

मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा की आगामी फिल्म Lakshmi’s NTR का हाल ही में दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी एनटीआर की दूसरी पत्नी लक्ष्मी पार्वती पर आधारित है. फिल्म के पहले टीज़र की तरह ही इसका दूसरा ट्रेलर भी शानदार है. ट्रेलर को देखकर ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को आड़े हाथों लिया है.

ट्रेलर में आप देख सकते हैं चंद्रबाबू को कंट्रोवर्सी में घसीटा जा रहा है. फिल्म के इस 2 मिनट के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि नायडू ने एनटीआर (जो उस समय मुख्यमंत्री थे) के खिलाफ विद्रोह किया था और फिर उन्हें सत्ता से हटवा दिया गया था. ट्रेलर को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि नायडू समेत एनटीआर के परिवार ने उनकी दूसरी शादी को मंजूरी नहीं दी थी और साथ ही लक्ष्मी पार्वती के बीमार होने की बात भी कही थी.

फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर के अनुसार ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के जरिए तो लोकसभा चुनाव से पहले चंद्रबाबू नायडू की छवि को ख़राब करने का काम किया जा रहा है. बता दें यह फिल्म को लंबे समय से व‍िवादों में घिरी हुई है. आपको बता दें आंध्र प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री चंद्रबाबू एनटीआर के दामाद हैं. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं. आप भी देखिए फिल्म का यह शानदार दूसरा ट्रेलर.

 

कलंक : आलिया के बाद सोनाक्षी का भी लुक आया सामने, लग रही हैं बेहद खूबसूरत

‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का शानदार ट्रेलर देखते ही आप भी भूल जाएंगे अपने सभी दर्द

एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने लोगों पर बुरी तरह भड़के अक्षय कुमार, सुनाई खरीखोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -