LFW : परी बनकर उतरीं उर्वशी रौतेला, होश उड़ा देगा कातिलाना अंदाज
LFW : परी बनकर उतरीं उर्वशी रौतेला, होश उड़ा देगा कातिलाना अंदाज
Share:

बीते दिनों लैक्मे फैशन वीक का आगाज हुआ है और मुंबई में इस फैशन फेस्टिवल में इन दिनों कई सितारे नजर आ रहे हैं औरइस फैशन वीक में हर दिन डिजाइनर्स अपनी अलग अलग ड्रेसेस को रैंप पर पेश किए जा हैं औऱ कई बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर आकर इन्हीं डिजाइनर्स की ड्रेसेस को शोकेस भी कर रही हैं. इसमें अब नाम जुड़ा है उर्वशी रौतेला का. 

उर्वशी रौतेला द्वारा भी इस फैशन शो में अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया गया है. वैसे सब जानते हैं कि, उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर हैं. उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों, हालांकि वे अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती ही रहती हैं और इस बार लैक्मे फैशन वीक में उर्वशी द्वारारैंप पर जब एंट्री मारी गई तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

लक्मे फैशन वीक में रैंप पर उर्वशी द्वारा सिल्वर गाउन पहनकर एंट्री मारी गई थी और इस गाउन के कैप भी लगा हुआ था. उर्वशी द्वारा इसी कैप को हाथों में उठाकर एंट्री ली गई थी. वहीं उर्वशी की एंट्री के बाद से ही लोगों द्वारा तालियां बजानी शुरू कर दी गई थीं. उर्वशी रौतेला द्वारा डिजाइनर पिंक पिकॉक कोचर - Masumi Mewawalla के लिए रैंप पर वॉक किया गया था और उर्वशी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बखूबी छाईं हुईं है. 

जल्दी शुरू करेंगी अनन्या तीसरी फिल्म 'काली पीली' की शूटिंग, ये एक्टर होंगे साथ

अगली ईद पर भाईजान नहीं कर रहे फिल्म रिलीज़, लेकिन कुछ और है सरप्राइज

तो क्या नए 'भारत कुमार' बनते जा रहे जॉन अब्राहम ? कुछ ऐसा रहा एक्टर का रिएक्शन

असफलताओं से सुपरस्टार बने हैं ऋतिक रोशन, खुद किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -