LFW 2019 : तारा को देख होश खो बैठेंग आप, रैम्प पर बिखेरा हुस्न का जलवा
LFW 2019 : तारा को देख होश खो बैठेंग आप, रैम्प पर बिखेरा हुस्न का जलवा
Share:

इस बात में कोई भी दोराय नहीं है कि बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेज एक्टिंग, स्टाइल, लुक्स और ग्लैमर से भरपूर रहती हैं. जिम से लेकर रेड कारपेट तक बॉलीवुड की नई अदाकारा  जहां भी जाती हैं लोगों को अपना दीवाना वे इस तरह से बना ही लेती हैं. मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक में हम मॉडल्स संग बॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को भी देखते है और अब हाल ही में देखा गया है एक्ट्रेस तारा सुतरिया को. 

लैक्मे फैशन वीक 2019 के तीसरे दिन के दौरान एक्ट्रेस तारा सुतारिया, डिजाइनर ऋतू कुमार के लिए शो स्टॉपर बनी थीं और इस इवेंट में उन्होंने जमकर जलवा बिखेरा है. तारा द्वारा अपने स्टाइलिश अंदाज में रैंप पर वॉक की गई है और सभी के दिल भी इस दौरान उन्होंने जीत लिए हैं. इस इवेंट पर तारा द्वारा क्लासिक ब्लैक ड्रेस और व्हाइट शर्ट पहनी गई थी और साथ ही उन्होंने थाई हाई बूट और खूबसूरत डिजाइनर बेल्ट के साथ अपने लुक को पूरा किया था. 

बोल्ड स्मोकी ऑई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ तारा ने अपने बालों को खुला छोड़ा था. उनका ये रैंप अवतार बेहद खूबसूरत था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि तारा सुतारिया द्वारा करण जौहर की आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया गया था और इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी नजर आए थे. 

पति ऋषि कपूर को नीतू ने कहा 'बच्चा', अभिनेता बोले- 'चट्टान'

सनी ने अदा किया माँ होने का फर्ज, तस्वीर दे रही सबूत

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी, बेटे वियान ने फोड़ी मटकी

जेटली के निधन पर गमगीन हुआ बॉलीवुड, कहा- देश ने एक और महान नेता खो दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -