लैक्मे फैशन वीक में बरपा टीवी की नागिन मौनी रॉय का कहर
लैक्मे फैशन वीक में बरपा टीवी की नागिन मौनी रॉय का कहर
Share:

आप सभी को बता दें कि फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक 2019 शुरू हो चुका है. ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स रैंप पर उतरे, जिन्हे देखने के बाद सभी के होश उड़ गये. आप सभी को बता दें कि इस दौरान कई बड़े डिज़ाइनर्स अपने खूबसूरत कलेक्शन्स को प्रेजेंट कर रहे हैं जिसमें स्टार्स उनको पूरा सहयोग दे रहे हैं. इस दौरान इस फेटिवल के तीसरे दिन मौनी रॉय ने रैंप पर हुस्न के जलवे बिखेरे हैं जो साफ़ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने डिजाइनर पायल सिंघल के लिए रैंपवॉक किया जो सभी को खूब पसंद आया. मौनी की बात करें तो वह नागिन शो से फेमस हुईं हैं. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था और आज भी वह नागिन के नाम से जानी जाती हैं.

वहीं फेस्टिवल के दौरान मौनी दुप्ट्टे के साथ गोल्डन लहंगा-चोली पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं और न्यूड मेकअप और कर्ली हेयर उनकी खूबसूरत को चार-चांद लगा रहे थे. वहीं उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मैचिंग क्लच भी कैरी किया था जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था. आपको बता दें कि रैंप वॉक के दौरान मौनी गजब की खूबसूरत लगीं रही थीं और उनका अंदाज सभी से अलग नजर आ रहा था.

वह बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आईं और उनके रैंप वॉक के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर

इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स देखकर फ़िदा हुईं लडकियां

नागिन 2 फेम करणवीर बोहरा का हुआ एक्सिडेंट, सदमे में फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -