LFW 2019 : जान्हवी ने भाई अर्जुन-जहान को इस तरह से किया चीयर
LFW 2019 : जान्हवी ने भाई अर्जुन-जहान को इस तरह से किया चीयर
Share:

लैक्मे फैशन वीक 2019 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रैंप वॉक के जरिए जलवा बिखेरते हु नजर आए हैं और इस लिस्ट में एक्टर अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल हुआ है. अर्जुन कपूर के साथ उनके कजिन जहान कपूर द्वारा भी रैंप वॉक में हिस्सा लिया गया था. बहन जाह्नवी कपूर भी अपने दोनों भाइयों को रैंप वॉक करते देख काफी खुश हो गईं. 

जाह्नवी कपूर द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दोनों भाइयों की तस्वीरें साझा की गई हैं और सेलिब्रेटिंग इमोजी के साथ खुशी जाहिर करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में अर्जुन और जहान के अलावा कुणाल रावल भी देखने को मिल रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फैशन शो में रौब के साथ वॉक करते हुए नजर आए. अर्जुन द्वारा हेम लाइन कट ब्लैक कोट पहना गया था और इसके साथ ब्राउन पैंट और ब्लैक लेदर शूज को टीम अप किया गया था. ख़ास बात यह रही कि अभिनेता अर्जुन कपूर पहली बार अपने कजिन जहान के साथ रैंप पर वॉक करते नजर आए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जहान कपूर एक्टर संजय कपूर के बेटे हैं. जहान कपूर को सपोर्ट करने के लिए उनके पैरेंट्स संजय कपूर, महीप कपूर और बहन शनाया कपूर भी इवेंट में नजर आए. 

Saaho का Baby Wont You Tell Me हुआ रिलीज़, कमाल के दिखे प्रभास-श्रद्धा

पीएम मोदी को लेकर आमिर खान ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश

Video : बेटी संग ट्विंकल की मस्ती, रीक्रिएट किया हॉरर फिल्म का सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -