खंडवा में डॉक्टर को बंधक बनाकर हुई लाखों की लूट
खंडवा में डॉक्टर को बंधक बनाकर हुई लाखों की लूट
Share:

खंडवा: शहर के आनंद नगर क्षेत्र में पूर्व एल्डरमैन व डॉ.संजय श्रीवास्तव के घर तीन बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूट को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार बता दें कि घटना के बाद वे डॉक्टर की लग्जरी कार लेकर फरार हो गए। वहीं बता दें कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार करीब 5 लाख रुपए नगद, 3 लाख के जेवर और 8 लाख की कार लुटेरे ले गए हैं।

तमिलनाडु में डिस्टलरी पर आयकर छापा 54 करोड़ की नकदी हुई जब्त

वहीं बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक रुचि वर्धन मिश्र, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र तारनेकर सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं। इसके साथ ही आनंद नगर में डॉक्टर श्रीवास्तव के घर रात करीब 11 बजे लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। वहीं बता दें कि डॉक्टर श्रीवास्तव के ससुर उस समय घर में मौजूद थे, पहले बदमाशों ने उन्हें बंधक बनाया और वारदात की, इसी दौरान डॉ. श्रीवास्तव घर पहुंचे तो बदमाशों ने पर उन्हें भी गन पॉइंट पर बंधक बना लिया।

उज्जैन: हत्यारे ने बच्चों के सामने मां की नृशंस हत्या की

इसके साथ ही बता दें कि इसी दौरान उन्होंने करीब 5 लाख रुपए नगदी और 3 लाख के जेवर लूट लिए। वहीं भागने के लिए बदमाशों ने डॉक्टर की ही लग्जरी कार चुराई, कार की कीमत 8 लाख है। बदमाश जाते-जाते डॉ. श्रीवास्तव और उनके ससुर को शोर नहीं मचाने की धमकी देकर गए। बदमाशों के जाने के बाद डॉ. श्रीवास्तव ने जैसे-तैसे खुद और ससुर को मुक्त कराया और पुलिस व अन्य रिश्तेदारों को सूचना दी।

खबरें और भी

इंदौर शहर बना सेवन स्टार रेटिंग के लिए दावा पेश करने वाला पहला शहर

पहली बार वायुसेना ने चार गाइडेड मिसाइलों से किया खास अभ्यास

अंग्रेजों के शासन की याद दिलाएगी हेरिटेज ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -