लोगों के निशाने पर 'GOT-8', लाखों दर्शकों ने की रीमेक की मांग

लोगों के निशाने पर 'GOT-8', लाखों दर्शकों ने की रीमेक की मांग

फ़िलहाल भारत समेत इन दिनों पूरी दुनिया में अमेरिकन टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का 8वां सीजन काफी चर्चा में चल रहा है और खबरों की मानें तो सीजन 8 इस सीरीज का फाइल है. वाहन यह अब कई लोगों को निराश भी कर रहा है. जबकि कई लोगों को यह खूब रास भी आ रहा है. 

बता दें कि इसके 8वें सीजन से निराश दर्शकों ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के मेकर्स डेविड बेनिऑफ और डीबी Weiss सहित लेखक जॉर्ज आरआर मार्टिन की आलोचना भी जमकर की है. वहीं बताया जा रहा है कि साथ ही 2 लाख से ज्यादा दर्शकों ने ऑनलाइन इसको फिर से बनाने की मांग भी उठाई है.

8वें सीजन को कई दर्शक बेहद अधूरा बता रहे हैं और लाखों दर्शक इससे निराश है. वहीं इन दर्शकों ने अंग्रेजी एंटरटेनमेंट चैनल एचबीओ से ऑनलाइन निवेदन भी किया है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के सीजन 8 को फिर से तैयार किया जाए. लोगों का कहना है कि मेकर्स डेविड बेनिऑफ और डीबी Weiss सहित लेखक जॉर्ज आरआर मार्टिन ने सीजन 8 को आधारहीन तथ्यों के साथ तैयार किया है. लोग कह रहे हैं कि, ये सीरीज का फाइनल सीजन था इसलिए उनके सोच समझकर बनाना चाहिए था. जानकारी के मुताबिक, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

न शरमाई न हिचकिचाई, हॉट पोज देकर गजब की तस्वीरें खिंचाई

पति के बारे में बोलना वेंडी को पड़ा महंगा

इस मॉडल ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, दिखाया अपना बोल्ड लुक

गुलाबी बिकिनी में नजर आई यह हसीना, देखते ही फैंस का हुआ बुरा हाल