पुष्पम प्रिया की बाइक रैली, समर्थकों में नजर आया दोगुना उत्साह
पुष्पम प्रिया की बाइक रैली, समर्थकों में नजर आया दोगुना उत्साह
Share:

मंगलवार को प्लूरल्स पार्टी की प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी की बाइक रैली जब सड़क से निकली तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान सपोटर्स में भी दोगुना उत्साह नजर आया। जबरदस्त स्वागत से अभिभूत पुष्पम प्रिया ने कहा कि वे नेता नहीं हैं, बल्कि पॉलिसी मेकर की भांति जनता के बीच आना चाहती हैं। बिहार को परिवर्तित करने के लिए हर एक का साथ चाहिये।

वही लखीसराय में मंगलवार की देर शाम पुष्पम प्रिया अपनी पार्टी के उम्मीदवार सुधीर कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं। इस के चलते उन्होंने अपने दर्जनों सपोटर्स के साथ शहर के विद्यापीठ चौक से जमुई मोड़ तक बाइक रैली निकाली। बाइक के साथ किए गए रोड शो के दौरान शहीद द्वार के पास मौजूद लोगों का अभिवादन किया। सपोटर्स तथा कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान पुष्पम प्रिया ने कहा कि नेता कोई अलग सी चीज नहीं होती है। नेताओं की छवि बिगड़ना नहीं चाहिए, क्योंकि नेता का अर्थ होता है, जो इंसानों की सहायता करे। 

पुष्पम प्रिया ने कहा कि स्वयं को नेता नहीं मानती हूं। मैं पॉलिसी मेकर हूं तथा समाज में अच्छा मॉडल स्थापित करना चाहती हूं। पॉलिटिक्स का संबंध नीतियां बनाने से होता है। इसलिए नेता को पढ़ा लिखा होना बहुत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है। आगे बढ़ें चुनना तो हमें ही है। 15-15 वर्षों तक राज कर रहे हैं। अभी अवसर आया है चुनने का, विशेष तौर पर विकास के पैमाने में। विकास का अर्थ काफी बड़ा होता है। 

अमेरिका में तेज हुई सियासी जंग, ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी बिडेन के खिलाफ किया ये एलान

नासा की नई खोज, ओसिरिस रेक्स अंतरिक्ष यान बेनू ग्रह से कलेक्ट करेगा सैंपल

चीन में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए 11 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -