लखीमपुर हिंसा: 'एकतरफा कार्रवाई कर रह पुलिस..', भाजपा कार्यकर्ता शुभम की मौत के मामले में पिता का आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को भारी हिंसा हो गई थी. हिंसा की इस वारदात में चार किसान और एक पत्रकार सहित कुल आठ लोगों की जान चली गई थी. मरने वालों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के भी तीन कार्यकर्ता शामिल थे. भाजपा के जिन तीन कार्यकर्ताओं की जान चली गई थी, उनमें से एक शुभम मिश्रा भी शामिल थे.

शुभम मिश्रा के पिता विजय मिश्रा ने अब उनकी मौत को लेकर सवाल खड़े किए हैं. लखीमपुर हिंसा में भाजपा कार्यकर्ता शुभम मिश्रा की मौत को लेकर उनके पिता विजय मिश्रा ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि शिकायत दिए जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इस मामले में SHO से लेकर DIG तक से तहरीर दी गई, किन्तु अभी FIR तक दर्ज नहीं की गई है.

शुभम मिश्रा के पिता विजय मिश्रा ने पुलिस की कार्यप्रणाली को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस पूरे मामले में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है. विजय मिश्रा ने आरोप लगाया कि शुभम के गुनहगारों को नहीं पकड़ा जा रहा. शुभम के पिता ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता की भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इस माह दिल्ली में होगी समाप्त

चूल्हे-चौके के साथ-साथ गांव की महिलाओं ने संभाला ट्रैक्टर का स्टेयरिंग

अगले वित्तीय संकट का कारण बन सकती है बिटकॉइन जैसी क्रिप्टोकरेंसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -