लखीमपुर हिंसा: मंत्री अजय मिश्रा बोले- मेरा बेटा निर्दोष, कल पुलिस के समक्ष होगा पेश
लखीमपुर हिंसा: मंत्री अजय मिश्रा बोले- मेरा बेटा निर्दोष, कल पुलिस के समक्ष होगा पेश
Share:

लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा मामला दिन प्रतिदिन गर्माता जा रहा है. एक ओर जहां विपक्ष केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा मांग रहा है, वहीं दूसरी ओर आशीष की गिरफ्तारी को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. इस पर अब खुद मंत्री अजय मिश्रा ने बयान दिया है. अजय मिश्रा ने कहा कि मेरा बेटा कल (शनिवार) को पुलिस के समक्ष पेश होगा और मामले में पुलिस का सहयोग भी करेगा. वो कहीं भागा नहीं है.

टेनी ने कहा कि, वो बेकसूर है, आज उसका स्वास्थ्य सही नहीं था, कल वो सबूतों के साथ जांच एजेंसी के समक्ष  पेश होगा. जांच होने दीजिये, सच सभी के सामने आ जाएगा. इसके अतिरिक्त इस्तीफे की मांग को लेकर अजय मिश्रा ने कहा कि विपक्ष का काम ही है, इस्तीफा मांगना. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा उस घटना में शामिल नहीं था. किसी भी वीडियो में वो नहीं दिख रहा है. वह दंगल का संचालन कर रहा था. उन्होंने आगे कहा कि किसानों के भेष में उपद्रवियों ने लोगों को मारा पीटा, यदि मेरा बेटा घटनास्थल पर होता तो उसको भी मार दिया जाता.

टेनी ने आगे कहा कि मेरा बेटा अभी अपने घर में बैठा हुआ है. जिस को उससे मिलना है, जाकर मिल ले, नोटिस का जवाब हमने दिया है. आगे भी जो प्रक्रिया होगी उसमे हमारा पूरा सहयोग रहेगा. मेरे मंत्री होते हुए भी मेरे बेटे पर FIR दर्ज हो चुकी है. भाजपा की सरकार में इंसाफ  होता है. जितने बड़े पद पर हूं, कोई और होता तो केस ही दर्ज नहीं होता. ये भाजपा की सरकार है सबके लिए बराबर कानून है. 

लखीमपुर हिंसा: अखिलेश यादव ने चला चुनावी दांव, कही किसानों को करोड़ों रुपए देने की बात

'मैंने हवाई जहाज उड़ाया है, नाम के आगे कैप्टन लगता है..', लालू के बेटे तेजप्रताप का बड़बोला बयान

बंगाल भाजपा को एक और झटका, TMC में शामिल हुए सब्यसाची दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -