लखीमपुर हिंसा: क्या देश छोड़कर भाग चुका है मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ?

लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा आज भी क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश नहीं हुआ है. आशीष मिश्रा कहां गायब है? इस बारे में फिलहाल किसी को जानकारी नहीं. आशीष के छिपे होने की आशंका के बीच उसके भाई अमित मिश्रा का बयान सामने आया है. अमित ने दावा किया कि जल्द ही आशीष जांच के लिए पेश होंगे.

मीडिया से बात करते हुए आशीष मिश्रा के चचेरे भाई अमित मिश्रा ने कहा कि भागने का कोई सवाल ही नहीं है. आशीष SIT के समक्ष पेश होंगे, अभी नहीं तो शाम तक आशीष SIT के सामने हाजिर होंगे. अमित ने कहा कि यह कांग्रेस द्वारा फैलाया हुआ प्रोपेगेंडा है, आशीष लखीमपुर में हुई घटना के समय बनवीरपुर में थे, मतलब मौका-ए-वारदात पर वे मौजूद ही नहीं थे. अमित ने कहा कि आशीष के बाहर भागने की बातें सब मनगढ़ंत हैं. वह कोई अपराधी नहीं है, जो भागे और वीडियो में ऐसा कुछ नज़र नहीं आ रहा, थार चलाने वाला ड्राइवर था जिसकी मौत हो गई है.

अमित मिश्रा ने आगे कहा कि, 'आशीष को जो सबूत देने थे वह दे चुके हैं. पुलिस ने कल देर रात समन जारी किया है, उनसे हमारा संपर्क नहीं है, किन्तु आशीष एसआईटी के सामने पेश अवश्य होंगे. वहीं, इसी बीच ऐसी भी अटकलें हैं कि आशीष मिश्रा देश छोड़कर नेपाल भाग चुके हैं, हालाँकि, सच्चाई क्या है, इस बारे में अब तक किसी को कुछ नहीं पता . 

इटली के प्रधानमंत्री ने यूरोपीय संघ के भविष्य को आकार देने के लिए एंजेला मर्केल की सराहना की

उत्तराखंड में दिखा लखीमपुर का गुस्सा, भाजपा को भुगतना पड़ रहा है खमियाजा

Video: कांग्रेस शासित राजस्थान में 'कांग्रेस नेता' की बेरहमी से पिटाई, बदमाशों ने परिजनों को भी पीटा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -