लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री आशीष मिश्रा को ब्लैकमेल करने वाले 5 आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय मंत्री आशीष मिश्रा को ब्लैकमेल करने वाले 5 आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को अरेस्ट किया है। दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के स्टाफ द्वारा शिकायत मिली थी कि उन्हें पैसे के लिए कॉल आए थे। इस मामले में नई दिल्ली में एक FIR दर्ज की गई थी। दिल्ली पुलिस ने रंगदारी की कॉल करने के इल्जाम में नोएडा से 4 और दिल्ली से 1 आरोपी सहित कुल 5 लोगों को पकड़ा है और फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी है और फिलहाल जेल में कैद है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले से संबंधित वीडियो के नाम पर कुछ लोग गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को कॉल कर रहे थे। इसकी शिकायत केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली पुलिस आयुक्त से की थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने BPO में काम करने वाले 5 लड़कों को अरेस्ट किया है। हालांकि, आधिकारिक रूप से पुलिस ने यह जानकारी अभी शेयर नहीं की है कि आरोपी केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल किसलिए कर रहे थे।

लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच कर रही SIT ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे और उसके सहयोगियों द्वारा जानबूझकर, सुनियोजित साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके बाद से विपक्ष लगातार गृह राज्य मंत्री से इस्तीफा देने की मांग रहा है।

बीच नदी में लगी आग..जलकर मर गए 39 लोग, 100 से ज्यादा घायल अस्पताल में भर्ती

हरभजन सिंह के वो 3 दमदार रिकॉर्ड, जिन्हे तोड़ना किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल

गुजरात में बॉयलर फटा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -