ओवैसी ने BJP पर लगाया आशीष मिश्रा को बचाने का आरोप

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा, 'लखीमपुर खीरी हिंसा की घटना में भाजपा आशीष मिश्रा का बचाव कर रही है।' जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''इसे घटना नहीं कहा जा सकता, ऊपर से अनुमति के बिना कुछ नहीं हो सकता।'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'उन्होंने निर्दोष सिख किसानों को कार के नीचे रौंद दिया। यह एक आवेगपूर्ण प्रतिक्रिया नहीं थी, यह पूरी तैयारी के साथ किया गया था।"

आप सभी को बता दें कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी और जम्मू-कश्मीर में हाल में हुई हिंसक वारदातों के लिए संबंधित सरकारों की आलोचना की। जी दरअसल आज यानी रविवार को मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर हत्या के मामले में राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार की कथित 'चुप्पी' पर सवाल उठाए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा "राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दुखद व निन्दनीय है, लेकिन कांग्रेस आलाकमान चुप क्यों? क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के मुख्यमंत्री वहाँ जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे? बसपा जवाब चाहती है। वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बन्द करें।"

इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा "लखीमपुर खीरी जघन्य काण्ड में केन्द्रीय मंत्री (गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा) के बेटे का नाम सुर्खियों में आना भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेक सवाल खड़े करता है। ऐसे में भाजपा अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा ले तभी वहाँ पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद हो सकती है।"

दुर्घटनाग्रस्त हुआ वायुसेना विमान, हादसे में गई कई लोगों की जान

लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर होने जा रही है सनी देओल की एंट्री, अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर

ऑपरेशन थिएटर में महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने किया गैंगरेप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -