लखीमपुर खीरी के एक व्यक्ति ने तंगहाली के कारण ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

May 30 2020 07:21 PM
लखीमपुर खीरी के एक व्यक्ति ने तंगहाली के कारण ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मैगलगंज (लखीमपुर खीरी)। कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने तंगहाली के कारण ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या की वजह बेरोजगारी बताई है।कस्बा नई बस्ती खखरा निवासी भानु प्रकाश गुप्ता (50) शुक्रवार की दोपहर रेलवे स्टेशन मैगलगंज पहुंचा। दोपहर एक बजे सीतापुर की ओर से आई एमटी कोच ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली, इससे वहां अफरातफरी मच गई। 

सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंच गई। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि लॉकडाउन की वजह से नौकरी नहीं लग रही है। सरकार की तरफ से राशन तो दिया जा रहा है, लेकिन दूध, चाय, पत्ती सहित अन्य घरेलू सामान नहीं मिल पा रहा है। बीमारी का भी जिक्र किया गया है तो यह भी लिखा है कि विधवा मां है, वह भी बीमारी रहती है। दवाई के लिए पैसे नहीं हैं, इसलिए मजबूरन यह कदम उठाना पड़ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मृतक के तीन पुत्रियां और दो पुत्र हैं। एक पुत्री की शादी हो चुकी है। कंट्रोल के आदेश पर रोजा जीआरपी प्रभारी विनोद तिवारी ने मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक भानु प्रकाश गुप्ता शाहजहांपुर में प्राइवेट नौकरी करता था। उसका और उसकी मां का अंत्योदय कार्ड बना है। लॉकडाउन के दौरान दोनों को 40 किलो चावल, 40 किलो गेहूं और दो किलो चना दिया गया है। -शैलैंद्र कुमार सिंह, डीएम

इस खूबसूरत देश में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौत, चीन से लगती है बॉर्डर

जीएसटी काउंसिल की बैठक पर टिकी है व्यापार वर्ग की निगाहे

कबीर सिंह देखकर फर्जी डॉक्टर बना लड़का और किया यह गंदा काम