पहले पत्नी को पीटा और फिर कमरे में बंद कर लगा दी आग
पहले पत्नी को पीटा और फिर कमरे में बंद कर लगा दी आग
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दहगवां/जरीफनगर (बदायूं) से सामने आया है. इस माले में जरीफनगर थाना क्षेत्र के ग्राम विजयगढ़ी में गुरुवार को एक व्यक्ति ने मिट्टी का तेल डालकर अपनी पत्नी को आग लगा दी और उसे कमरे में बंद करके भाग गया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ परिवार वालों ने जैसे-तैसे आग बुझाई और उसके बाद में उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं इस मामले में आग बुझाने के दौरान विवाहिता का देवर भी झुलस गया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ''बीते गुरुवार सुबह ग्राम विजयगढ़ी निवासी कृपाल और उसकी पत्नी मंजू (30) छत पर सोकर उठे थे और दोनों में उठते ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इससे कृपाल ने वहीं छत पर पत्नी को पीटना शुरू कर दिया और उसे घसीटते हुए नीचे ले आया. घर में शोर शराबा सुनकर परिवार वाले जाग गए. जब तक वह मंजू को बचा पाते, उससे पहले कृपाल पत्नी को कमरे में ले गया और वहीं मंजू पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. उसके बाद कृपाल बाहर से दरवाजा बंद करके फरार हो गया. यह देखकर कृपाल का छोटा भाई अतर सिंह और परिवार के अन्य सदस्य कमरे की ओर भागे. अतर सिंह ने दरवाजा खोलकर जैसे-तैसे आग बुझाई. इस प्रयास में वह खुद भी झुलस गया. इसके बाद परिवार वाले मंजू को जिला अस्पताल ले गए, जहां दोपहर करीब दो बजे मंजू की इलाज के दौरान मौत हो गई.''

इस मामले में बात करते हुए अतर सिंह ने बताया कि ''उसका भाई शराबी है. वह अक्सर मंजू के साथ मारपीट करता था. उसने ही अपनी पत्नी को आग लगाकर मार डाला.'' इस मामले में परिवार वालों की सूचना पर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई और पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.. अब इस मामले में आरोपी की तलाश जारी है.

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह

जिम जाते वक्त हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -