भाजपा सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, दर्ज हुआ मामला
भाजपा सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, दर्ज हुआ मामला
Share:

लखीमपुर खीरी: धौरहरा की भाजपा सांसद रेखा वर्मा एक बार फिर विवादों में आ गई हैं. सांसद पर आरोप है कि उन्होंने स्कॉर्ट ड्यूटी में लगे सिपाही को पुलिस फोर्स के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना से पुलिसवालों में आक्रोश है. आला अधिकारी मामले को दबाने में लगे हुए थे. मोहम्मदी कोतवाली के सिपाही श्याम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी में भाजपा के एक कार्यकर्ता सम्मान समारोह से वापस जा रही थीं.

रविवार शाम को सांसद अपने गांव मकसूदपुर थाना पसगवां जा रही थीं. इसी बीच मोहम्मदी कोतवाली पुलिस की एक गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी. इस स्कॉर्ट में शामिल सिपाही श्याम सिंह का आरोप है कि धौरहरा सांसद ने बीच रास्ते में उसको थप्पड़ जड़ दिया और जमकर अभद्र व्यवहार किया. साथ ही वर्दी उतारने की धमकी दे दी. इस मामले से पुलिसकर्मी खासे नाराज हैं.

वहीं सिपाही श्याम सिंह की शिकायत पर मोहम्मदी कोतवाली में पुलिस ने सांसद के विरुद्ध गाली गलौज, अभद्रता, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करना और हाथापाई करने का मामला दर्ज कर लिया है. उधर, पुलिस अधीक्षक पूनम ने मामले पर कुछ भी बोलने के बजाय चुप्पी साध गई हैं. फिलहाल रेखा वर्मा की कारगुजारी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -