लखीमपुर हिंसा: BJP विधायक ने दी किसानों को धमकी
लखीमपुर हिंसा: BJP विधायक ने दी किसानों को धमकी
Share:

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया में हुए घटनाक्रम को लेकर अब भी बवाल जारी है। वहीं इन सभी के बीच बीजेपी विधायक रोमी साहनी का किसानों को धमकाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में बीजेपी विधायक मंच से किसानों को धमकाते हुए नजर आ रहे है। मिली जानकारी के तहत बीजेपी विधायक रोमी साहनी का यह वीडियो 26 सितंबर का है। लेकिन NEWSTRACK स्वतंत्र रूप से इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि 26 सितंबर को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी मंत्री बनने के बाद पहली बार संपूर्णानगर क्षेत्र में पहुंचे थे।

इसी बीच किसानों ने गदनियां चौराहे और महंगापुर गुरुद्वारा के पास केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी को काले झंडे दिखाए थे। ऐसे में कुछ स्थानों पर किसानों की पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई। यह सब देखकर बीजेपी विधायक रोमी साहनी भड़क गए और उन्होंने किसान गोष्ठी के मंच से ही किसानों को धमकी दे डाली। वीडियो में उन्होंने कहा, 'आप हमको काला झंडा दिखा रहे है, बहुत शर्म की बात है और इस चेतावनी के साथ कहना चाहता हूं इस मंच से आप वोट किसी को दे ना दे कोई मतलब नहीं। आपकी मर्जी है, जो अच्छा लगे उसको वोट दो। लेकिन आप इस तरह का विरोध करेंगे तो हम नहीं झेलेंगे। हम जो चाहे कर सकते है लेकिन फिर भी हमने सब्र बनाए रखा। हमने कोई विरोध नहीं किया। हम जो चाहे वो कर सकते है। बैनर फाड़े गए पोस्टर फाड़े गए यह बिल्कुल गलत है।'

वहीं किसान गोष्ठी के मंच से बोलते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने कहा, 'कुछ लोग किसानों को भड़का रहे हैं। किसानों के हित में लाए गए तीन कृषि कानूनों को काला कानून बताया जा रहा है, लेकिन तीन कृषि कानूनों में काला क्या है यह कोई भी नहीं बता पा रहा है।' अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लखीमपुर हिंसा: सीएम योगी बोले- बिना सबूत नहीं होगी किसी की गिरफ़्तारी, ये हाईकोर्ट की रूलिंग

लखीमपुर केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ये 8 लोगों की हत्या का मामला, कार्रवाई क्यों नहीं हुई ?

लखीमपुर हिंसा: क्या देश छोड़कर भाग चुका है मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -