लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी से अपना दल खुश
लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी से अपना दल खुश
Share:

लखीमपुर: लखीमपुर हिंसा में किसानों की मौत के मामले में जांच करने वाली SIT ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। अब आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाने वाला है। वहीं दूसरी तरफ NDA में भाजपा के सहयोगी अपना दल ने आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी का स्वागत किया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अब अपना दल का कहना है अब उम्मीद है कि जल्द मृतक किसानों के परिवारों को न्याय मिलेगा।

आप सभी को बता दें कि अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी का स्वागत किया। उन्होंने एक बयान में कहा, 'अब उम्मीद है कि किसान परिवार को न्याय मिल जाएगा।' इससे पहले भी आशीष पटेल ने आशीष मिश्रा की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की थी। उन्होंने कहा था, 'बिना देर किए आशीष मिश्रा को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले SIT ने आशीष को पूछताछ के लिए बुलाया था और उनसे बीते शनिवार को करीब 12 घंटे पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि जांच में सहयोग ना करने पर आशीष की गिरफ्तारी हुई है।

बीते शनिवार को डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, 'आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा था। आशीष मिश्रा ने कई सवालों के जवाब भी नहीं दिए थे। अब आशीष को कोर्ट में पेश किया जाएगा।' हालाँकि इससे पहले सूत्रों ने यह बताया था कि आशीष हादसे के वक्त 3 अक्टूबर को 2:36 से 3:30 बजे तक कहां था, इसका जवाब नहीं दे पाया।

लखीमपुर: मंत्री का बेटा गिरफ्तार, आज होंगे कोर्ट में पेश

चुनावी डगर, किसानों पर नज़र, माँ दुर्गा के रूप में प्रियंका गाँधी का पोस्टर

दशहरे पर पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला जलाएंगे किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -