कई भाषाओ में लैला ने अपने अभिनय से जीता लोगों का दिल
कई भाषाओ में लैला ने अपने अभिनय से जीता लोगों का दिल
Share:

भारतीय अभिनेत्री लैला का आज जन्मदिन हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है। वह अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बाल-फ़िल्मों में नंद (2001) और पीथमगन (2003), और कमर्शियल तमिल ब्लॉकबेट पार्थेन रसीथेन (2000), धेना (2001), ढिल (2001), अल्ली में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। थांद वानम (2001), उन्नाई निनिथु (2002), उल्लम केतकुम (2005) और कांडा नाल मुधल (2005) आदि फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है।

उन्होंने एसवी कृष्णा रेड्डी द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म एगिरे पावुरमा (1996) में अपने करियर की शुरुआत की। लैला को तमिल फिल्मों में काम करने के लिए प्रमुख निर्देशकों के प्रस्ताव मिलने लगे और क्रमशः केएस रविकुमार और पवित्राण द्वारा धर्म चक्कर और कदल पल्ली जैसी फिल्मों को ठुकरा दिया। पूजा कुमार के प्रोजेक्ट से बाहर हो जाने के बाद उन्हें वीआईपी में मुख्य भूमिका में आने के लिए साइन किया गया। 

इसके अलावा, उसने खुलासा किया कि वह रंभा से अनभिज्ञ थी और वह फिल्म में एक नायिका भी थी। लैला ने बाद में परियोजना से बाहर कर दिया, एक तमिल फिल्म में अपनी पहली फिल्म बनाना चाहती थी, जिसमें उन्होंने एकमात्र नायिका की भूमिका निभाई थी। मुंबई की रहने वाली लैला ने तब अजित के साथ ढेना में और पार्थेन रसीथेन ने प्रशांत के साथ काम किया था। फिर विक्रम के साथ ढिल और पीथमगन आए। बीच में लैला ने ब्रेक लिया और वापस मुंबई चली गईं। हालांकि, वह एक बड़े धमाके के साथ कॉलीवुड में लौट आईं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर में कई उपलब्धियां हासिल की है।

वीडियो कॉल कर संजय दत्त की पत्नी ने दुबई में मनाया बच्चों का जन्मदिन

टालीवुड की आने वाली फिल्म "Aaranya" का पोस्टर हुआ रिलीज़

प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -