Laila Majnu Trailer : प्रेम की सबसे अनोखी कहानी
Laila Majnu Trailer : प्रेम की सबसे अनोखी कहानी
Share:

प्यार की कहानियाँ सुनने में हम सभी को मजा आता है. जी हाँ, बड़े से लेकर छोटों तक सभी को प्रेमकहानियां सुनने का बड़ा शौक होता है ऐसे में आप सभी ने लैला मजनू की प्रेम कहानी भी जरूर सुनी होगी. अब वही लैला-मजनू की कहानी आपको फिल्मों में देखने को मिलने वाली है. जी हाँ, हाल ही में लैला-मजनू फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो काफी शानदार है. ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म सबसे बेहतरीन होने वाली है और फिल्म देखकर आप सभी को खूब आनंद आएगा. फिल्म में लैला-मजनू की कहानी को दिखाया जाएगा जो एक समय में काफी पॉपुलर थे.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर

फिल्म का निर्देशन साजिद अली द्वारा किया गया है और फिल्म में मुख्य किरदार में तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी नजर आने वाले हैं. ये तीनो ही कलाकार इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और सभी को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म हिट होने वाली है.

फिल्म का पहला लुक इसी साल फरवरी के महीने में 14 तारीख को यानी वेलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया था और उसके बाद इस फिल्म का टीजर भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो काफी दमदार होने के साथ ही रोमांटिक भी है. फिल्म कि कहानी में बहुत सारा रोमांस है जो लवर्स के लिए काफी रोमांचक होगा.

Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस

फिल्म के राइटर और डायरेक्टर साजिद अली हैं जो फिल्म को इसी साल 7 स‍ितंबर को रिलीज करने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है और इस वजह से फिल्म के हिट होने के कयास अभी से लगाए जा रहे हैं. अब देखना यह है कि जिन लैला-मजनू की रियल कहानी सभी को पसंद आती है वह फिल्मों में उतरने के बाद कैसी लगती है..?

बॉलीवुड अपडेट्स

'मुल्क' और 'कारवां' के आगे नहीं चला ऐश्वर्या का जादू

अजय देवगन ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा !!

प्रियंका पर भड़के सल्लू मियां, कहा- काम नहीं करना तो मत करें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -