इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'लैला मजनू' का ट्रेलर
Share:

आप सभी ने कभी ना कभी लैला मजनू के बारे में तो सुना ही होगा. लैला मजनू की कहानी, क़िस्से हमने सुने है लेकिन इस पर आधारित कोई फिल्म नहीं देखी. आप सभी को बता दें कि लैला मजनू की कहानी पर आधारित फिल्म लेकर एकता कपूर और इम्तियाज़ आ रहे हैं. दोनों लैला मजनू की प्रेमकहानी को पर्दे पर उतारने के लिए बेताब हैं. एकता और इम्तियाज ने बहुत समय पहले से इस प्रोजेक्ट के बारे में सोचा था और अब उनका सपना साकार हो गया है. यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी और इस फिल्म में स्टारकास्ट कौन है यह बात सभी तक सामने नहीं आई है.

Alita: Battle Angel के ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल

फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है और कल ही इस बात का खुलासा होगा कि फिल्म में कौन-कौन है. फिल्म के पोस्टर में जो स्टार्स नजर आ रहे हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई नए स्टार्स इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए दर्शक भी बहुत बेताब हैं क्योंकि सभी चाहते हैं कि लैला मजनू की कहानी उन्हें भी पता चले और वह इसे पर्दे पर देखे. फिल्म के नए पोस्टर पर रिलीज डेट सामने आई है और फिल्म का यह पोस्टर काफी शानदार नजर आ रहा है.

यू ट्यूब क्वीन के बाद आम्रपाली दुबे बनी इस ख़िताब की क्वीन

फिल्म की शूटिंग बर्फीली वादियों में की गई है और फिल्म के पोस्टर में बर्फीली वादियां साफ़ नजर भी आ रहीं हैं. फिल्म के रोमांस का पता उसके पोस्टर से चल रहा है. फिलहाल फिल्म के दो टीजर लांच हो चुके हैं अब सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार है जो कल रिलीज होने वाला है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स.. 

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटे खेसारीलाल यादव

'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -