एकता-इम्तियाज़ की फिल्म 'लैला-मजनू' का टीज़र आउट
एकता-इम्तियाज़ की फिल्म 'लैला-मजनू' का टीज़र आउट
Share:

एकता कपूर और इम्तियाज़ अली खान की फिल्म 'लैला मजनू' का टीज़र आउट हो गया है. फिल्म का टीज़रकाफी दिलचस्प है. बालाजी फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'लैला मजनू' को मशहूर लेखक साजिद अली द्वारा निर्देशित किया है. फिल्म की कहानी को भी उन्होंने ही लिखा है. इस टीज़र को शुक्रवार को एकता कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के स्क्रीन पर लॉन्च किया गया है.

फिल्म 'लैला मजनू' एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो कि लैला-मजनू की कहानी पर आधारित है. इम्तियाज़ अली ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम पेज से फिल्म 'लैला-मजनू' का टीज़र जारी करते हुए लिखा है कि 'प्यार में पागल..' हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है. 'लैला मजनू' बिल्कुल वैसे ही हैं. इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है. यहां हम प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर... जो 24 अगस्त 2018 को रिलीज हो रही है.

बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को एकता कपूर ने फिल्म 'लैला-मजनू' का फर्स्ट पोस्टर जारी किया था. साथ ही एकता और इम्तियाज अली ने अपने फैंस को बड़ा खुशखबरी दी थी. इम्तियाज़ अली ने इस फिल्म को प्रोडूस किया है तो वहीं वो 'रॉकस्टार', 'जब वी मेट', 'हाइवे' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इसलिए फिल्म 'लैला-मजनू' से भी एक बड़ी एक्सपेक्टेशन की जा सकती है.

Movie Review : हवस और पावर से भरपूर हैं 'फेमस'

B'day Spl : इस एक्टर ने की अपनी ही स्टूडेंट से शादी, बनना चाहते थे आर्मी अफसर

सलमान के डर से ऐश्वर्या ने बदली फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -