दो अभिनेताओं के बीच में दिखी आम्रपाली, सच्चाई जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Jan 07 2019 11:30 AM
दो अभिनेताओं के बीच में दिखी आम्रपाली, सच्चाई जानकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

वी क्लासिक मूवीज़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई भोजपुरी फ़िल्म ‘लागल रहा बताशा’ इस गणतंत्र दिवस के मौके पर भोजपुरिया दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

इस फ़िल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा और निर्देशक आलोक विसेन हैं, जिन्हें उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने में कामयाब रहेगी. इसका ट्रेलर भी आउट हो चुका है, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया है और अब फिल्म का एक और पोस्टर आया है, जिसको भी दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस फिल्म में अहम रोल में सेक्सी अदाकारा आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर के अलावा आम्रपाली दूबे, अविनाश दवेदी , प्रकाश जैस , संजय पांडे , के के गोस्वामी , आनंद मोहन , विनोद मिश्रा , महेश आचार्य , संतोष श्रीवास्तव , राहुल श्रीवास्तव , किरण यादव , धामा वर्मा , दिलीप वर्मा और लल्लन सिंह नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के लेखक खुद मनोज टाइगर है. मनोज भी हास्य अभिनेता, तो कभी विलेन, तो कभी रायटर की भूमिका में नज़र आते हैं, मगर इस बार फ़िल्म के लीड में वे सभी का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं. हालांकि अब देखना यह मजेदार होगा कि फ़िल्म को और आम्रपाली-मनोज की इस नई जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर कितना लोग पसंद करते हैं. 

टिक-टॉक पर छाई रही यह भोजपुरी बाला, तस्वीरें देख भूल जाएंगे आप बॉलीवुड एक्ट्रेस...

 

इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कर ली 100 करोड़ की कमाई

कन्नड़ स्टार्स के घरों से आयकर विभाग ने जब्त की इतनी संपत्ति

Video : अक्षरा ने सोशल मीडिया पर कर डाला यह काम, देखकर नहीं भूलेंगे आप नाम