क्रिसमस पर लेडी सिंघम बनीं  सेंटा
क्रिसमस पर लेडी सिंघम बनीं सेंटा
Share:

बहराइच: क्रिसमस की धूम देशभर में देखने को मिली. इस दिन का इंतजार खास कर बच्चों को होता है क्योंकि उन्हें गिफ्ट्स मिलते है. ऐसे में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने गरीब बच्चों कि झोली खुशियों से भर दी. श्रेष्ठा बच्चों के बीच सेंटा बन कर आई और उनके साथ अपनी खुशिया बांटी. इससे गरीब बच्चों के चेहरे फूल की तरह खिल उठे.  

बहराइच जिले में महसी तहसील के एक ग्राम में रिसिया सीओ श्रेष्ठा ठाकुर बच्‍चों के बीच क्रिसमस मनाने पहुंच गईं. बाढ़ से प्रभावित रहे गोलागंज गांव पहुंचीं तो उन्हें देखकर लोग अचंभित रह गए. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही उन्होंने वहां मौजूद बच्‍चों को बिस्किट व टाफियां बांटनी शुरू कर दीं. उन्‍होंने महिलाओं व बुजुर्गों को शॉल और कंबल भी दिए.

गांववालों का कहना था कि अभी तक हमने सुना था कि क्रिसमस पर सेंटा क्लॉज लोगों को तोहफे बांटते हैं. आज पहली बार मैडम के रूप में सेंटा को देख भी लिया. सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि ट्रांसफर के बाद पहली पोस्टिंग महसी सर्किल में हुई थी. उस समय ये इलाका बाढ़ से प्रभावित था. ऐसे में क्रिसमस पर लोगों की मदद करके उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की है. 

एयर डेक्कन ने मुंबई से जलगांव के लिए भरी उड़ान

अपनी जीवनशैली और अक्खड़पन का शिकार हुए माल्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -