'इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो...', लेडी पुलिस पर मनचले ने कसी फब्ती, हुई धुनाई
'इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो...', लेडी पुलिस पर मनचले ने कसी फब्ती, हुई धुनाई
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले हर दिन बढ़ रहे है. अब तो मनचले बदमाशों का दुस्साहस इतना अधिक बढ़ गया है कि वो वर्दी पहनी हुई महिला सिपाही को छेड़ने में भी खौफ नहीं खाते. ऐसा ही वाकया बुधवार को बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में हुआ जहां गली से गुज़र रही लेडी पुलिस को देख एक मनचले ने अपमानजनक टिप्पणी कर डाली. 

मनचले युवक ने महिला सिपाही से कहा कि, 'तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो'. इस टिप्पणी के बाद महिला सिपाही ने मनचले को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी. धुनाई के बाद महिला सिपाही ने थाने में सूचित करके फ़ोर्स बुलवाई. पुलिस फ़ोर्स को आता देख मनचला महिला सिपाही को धक्का देकर फरार हो गया. धक्का मुक्की में मनचले युवक का मोबाइल वहीं गिर गया. महिला सिपाही का कहना है कि ये अक्सर आती-जाती लड़कियों से छेड़खानी कर, उन पर टिप्पणी करता है. आज मेरे हत्थे चढ़ा तो इसकी धुनाई कर दी.

दरअसल, फरीदपुर के मोहल्ले साहूकारा में आते-जाते लड़कियों पर टिप्पणी करने की खबर पुलिस को मिली थी. इसी की तहत मिशन शक्ति अभियान चलाया गया. मिशन शक्ति के तहत ही महिला सिपाही मनचलों को सबक सिखाने में लगी थीं. महिला छेडख़ानी की खबर पर जब महिला सिपाही गली से गुजरी तो उस पर भी टिप्पणी की गई .

सोना टूटा, लेकिन चांदी चमकी, जानिए आज क्या है कीमतें

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातकोत्तर परीक्षा हुई शुरू

लैपटॉप, टैबलेट और पीसी के Mfg को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा उत्पादन के लिए बनाई जा रही है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -