टोल प्लाजा स्टाफ को महिला विधायक ने दी गालियाँ
टोल प्लाजा स्टाफ को महिला विधायक ने दी गालियाँ
Share:

करीमनगर. जैसे ही किसी को पॉवर हासिल होती है, वह उसके नशे में चूर होकर लोगों से दुर्व्यवहार करने से भी नहीं चूकता है. हाल ही में तेलंगाना में सत्तारुढ तेलंगाना राष्ट्रीय समिति की एक महिला विधायक ने अपने पति और सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर, टोल प्लाजा के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया और कथित तौर पर अपशब्दों का प्रयोग भी किया. इस घटना का  वीडियो वायरल हो गया.जिसकी बाद विधायक विवादों से घिर गईं.

वीडियो में करीमनगर के चोप्पडंडी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली विधायक बी. शोभा, रेनीकुनात टोल प्लाजा के वीआईपी गेट से अपनी गाड़ी ले जाने के लिए टोल प्लाज़ा स्टाफ को कथित तौर पर अपशब्द कह रही हैं. यह घटना मंगलवार की है, जब वह राज्य की राजधानी हैदराबाद जा रही थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में शोभा और उनके पति अपने सुरक्षाकर्मियों को स्टाफ पर हमला करने के लिए कथित तौर पर उकसा रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायकों के समर्थकों ने टोल गेट के स्टाफ को खदेड़ दिया. लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की है क्योंकि कथित घटना के संबंध में किसी ने शिकायत नहीं की है. एलएमडी कॉलोनी के उप निरीक्षक वाई कृष्ण रेड्डी ने बताया, “हमें किसी से भी घटना के संबंध में शिकायत नहीं मिली है. इसलिए हमने मामला दर्ज नहीं किया है.

बॉयलर से गिरे श्रमिक की मौत, अधिकारियों ने फेरा मुंह

सहयात्री ने जायरा वसीम के बयान को गलत बताया

वडनगर स्टेशन का पुनर्निमाण, पटरियों की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -