इस शख्स को सरे आम लेडी गागा ने कर दिया किस, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
इस शख्स को सरे आम लेडी गागा ने कर दिया किस, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
Share:

क्रिश्चियन कारिनो से सगाई तोड़ने के बाद लग रहा है कि हॉलीवुड की बेहद मशहूर सिंगर लेडी गागा अपनी लाइफ में अब आगे बढ़ चुकी हैं और अब हाल ही में लेडी गागा को साउंड इंजीनियर डैन हॉर्टन को किस करते हुए देखा गया है. जानकारी की माने तो दोनों डेट पर थे और दोनों को कई बार किस करते हुए देखा गया है. फ़िलहाल सामने आई तस्वीरों में लेडी गागा काले रंग की ड्रेस में कुर्सी पर बैठे हॉर्टन के साथ लिप लॉक करती हुईं नजर आ रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें पिछले कई दिनों से लेडी गागा और ब्रैडली कूपर के अफेयर की खबरें सामने आ रही थीं और इन दोनों के बीच ऑस्कर अवॉर्ड में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने को मिली थी. हालांकि इस फोटो से इतना तो साफ हो चुका है कि ब्रैडली कूपर और लेडी के बीच किसी तरह का कोई अफेयर नहीं है.

आपको साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि लेडी गागा अपने अफेयर्स के चलते भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. साल 2005 से 2008 तक, लेडी गागा द्वारा ल्यूक कार्ल को डेट किया गया था. हालांकि अफसोस यह रिश्ता भी खत्म हो गया और फिर इसके बाद लेडी गागा द्वारा मॉडल और एक्टर टेलर किन्नी को डेट किया गया था. बताया जाता है कि 14 फरवरी 2015 को, किन्नी द्वारा गागा को प्रपोज किया था, हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी थी. 

समदंर किनारे नजर आईं यह हसीना, बिकिनी में हुईं काफी बोल्ड

Joe और Sophie ने अपने Doggy की याद में बनवाया टैटू..

भारत पहुंची Aint Man and the Wasp की एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -