इस सिंगर के सुपरहिट गाने और आपत्तिजनक ड्रेस
इस सिंगर के सुपरहिट गाने और आपत्तिजनक ड्रेस
Share:

स्टेफनी  जोअन्नी एंजेलिना जर्मनोत्ता को हम लेडी गागा के नाम से जानते है, अमेरिकन सिंगर, सॉंन्गराइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा अपने अलग तरीके से डिजाइन किए हुए कपड़ों और अपने गानों के जरिए मीनिंगफुल मैसेज देने के लिए जानी जाती हैं. लेडी गागा हमेशा अपने गानों से ज्यादा अपने अलग तरह के कपड़ों के लिए चर्चा में रहती हैं. आइए देखते हैं उनके कुछ ऐसे ही कॉस्ट्यूम्स जिन्हें आप तो कभी पहनने की सोच ही नहीं सकते.

न्यूयॉर्क की एक साधारण-सी बस्ती में उनका अपना मकान था और महज चार साल की उम्र में वह पियानो में पारंगत हो गईं. कुछ और बड़ा होते-होते नृत्य कला व 17 साल की उम्र में गाने लिखने लगीं, म्यूजिक की रचना करने लगीं. इसी उम्र में उन्हें उनकी प्रतिभा न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के उस स्कूल ऑफ आर्ट्स में ले गई. 2007 में वह क्लबों में लेडी गागा के नाम से परफॉर्म करने लगीं.

अमेरिकी म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों की नजर उन पर पड़ी. सही मायनों में उन्हें आगे बढ़ाया पॉप सुपर स्टार एकॉन ने फिर वह एकॉन के दल में गाने भी लगीं. साथ में संगीत कंपनी इंटरस्कोप के लिए गाने भी लिखतीं थी. इसी कारण अपने गानों के साथ-साथ वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल से दुनिया को एक सोशल मैसेज भी देने लगी थी. जो चीज़ लोगो को काफी आपत्तिजनक लगी.

स्कूल की प्रिंसिपल का ये कारनामा मोबाइल में हुआ कैद

हॉटनेस की तड़कती भड़कती दुकान है ये टीवी एक्ट्रेस

प्रफुल्ल पटेल का दावा 2019 में पीएम बन सकते हैं पवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -