बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आईं लेडी गागा
बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आईं लेडी गागा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा अक्सर ही अपने सॉन्ग्स के कारण सुर्खियां बटोरती रहतीं हैं. लेडी गागा के फैंस जितना उनकी गायिकी के दीवानें हैं उतने ही वो गागा की हॉटनेस के भी दीवाने हैं. किसी ना किसी वजह से लेडी गागा हर दिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में तो बनीं ही रहतीं हैं. हाल ही में लेडी गागा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमे वो अपने बॉयफ्रेंड क्रिस्टियान कैरिनो के साथ नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकतें हैं क्रिस्टियान कैरिनो और लेडी गागा साथ में कितने खूबसूरत लग रहें हैं.

इस लव बर्ड्स की जोड़ी सभी की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं. लेडी गागा और क्रिस्टियान कैरिनो जब भी साथ में नजर आते हैं सोशल मीडिया पर तुरंत ही उनके फोटोज वायरल हो जाते हैं. सबसे पहले क्रिस्टियान कैरिनो और लेडी गागा साथ में साल 2017 में नजर आए थे. इसके बाद जनवरी में हुए ग्रैमी अवॉर्ड में भी लेडी गागा ने क्रिस्टियान के साथ अपनी सगाई को लेकर कन्फर्मेशन दिया था.

इन तस्वीरों में आप देख सकतें हैं लेडी गागा ने मिनी लेपर्ड ड्रेस पहना हैं वही उनके बॉयफ्रेंड क्रिस्टियान ने ब्लैक टी-शर्ट और जींस पहनी हैं. दोनों हाथ पकड़कर जा रहें हैं और साथ में बेहद खूबसूरत लग रहें हैं. जब मीडिया ने इनकी तस्वीरें क्लिक की तो लेडी गागा प्यारी-सी स्माइल भी देती हुईं नजर आईं.

सोशल मीडिया पर लेडी गागा और क्रिस्टियान की डेट की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनके फोटोज खूब पसंद भी कर रहें हैं.

'हॉटेस्ट महिला' बनने के बाद प्रियंका ने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट

तीर्थ स्थान पर इस मॉडल ने कराया विवादित न्यूड फोटोशूट

बिकिनी लुक के लिए पामेला एंडरसन को कॉपी करती हैं ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -