लेडी गागा ने माइकल पोलांस्की को अपने प्यार का इज़हार किया
लेडी गागा ने माइकल पोलांस्की को अपने प्यार का इज़हार किया
Share:

अपने दीर्घकालिक साथी, माइकल पोलांस्की और उनके तीन फ्रांसीसी बुलडॉग के लिए धन्यवाद, लेडी गागा का निजी जीवन पूर्ण प्रतीत होता है। "हाउस ऑफ गुच्ची" के 35 वर्षीय अभिनेता ने पेज सिक्स पर कहा, " मैं इस लड़के से बहुत प्यार करती हूँ , वह मेरा पूरा अस्तित्व है।"

दूसरी ओर, गागा ने फरवरी 2020 में उद्यमी पोलांस्की के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया। उन्होंने पहले "शिकागो फायर" के टेलर किन्नी और एक टैलेंट एजेंट क्रिश्चियन कैरिनो से शादी की थी। इस बीच, गागा ने पोलांस्की को उसके निकट डॉगनैपिंग के दौरान उसका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया, जिसमें उसका कुत्ता वॉकर, रयान फिशर, उसके पिल्लों को लेने का प्रयास कर रहे दो लोगों को रोकने का प्रयास करते हुए घायल हो गया था। गागा के पिल्ले, कोजी और गुस्ताव, फरवरी में सुरक्षित रूप से उसके पास वापस आ गए थे।

बुधवार को जारी एक साक्षात्कार में, "स्टूपिड लव" के गायक ने टिप्पणी की, "एवरीबडीज़ ओके।" "सब ठीक हो रहे हैं।" रयान हमेशा मेरे दिमाग में और मेरी प्रार्थनाओं में रहता है। मुझे इतनी राहत मिली कि वह मरा नहीं। और मैं अपने कुत्तों की सुरक्षित घर वापसी के लिए हर दिन भगवान को धन्यवाद देती  हूं।"

उनके धमाकेदार ऑस्कर प्रदर्शन के बाद, पोलांस्की के साथ गागा की दोस्ती ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वह "ए स्टार इज़ बॉर्न" के सह-कलाकार ब्रैडली कूपर को डेट कर रही हैं। 

कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी

बिना तलाक लिए ही पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस से बोला पति- मेरी पत्नी वापस दिलवा दो 

रिलीज हुआ ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर, चला अभिषेक बच्चन की एक्टिंग का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -