मशहूर सिंगर ने किया खुलासा, 19 की उम्र में कई बार हुआ है उत्पीड़न
मशहूर सिंगर ने किया खुलासा, 19 की उम्र में कई बार हुआ है उत्पीड़न
Share:

हॉलीवुड की फेमस एक्टेस और अमेरिकी सिंगर लेडी गागा अक्सर ही अपने गानों और हॉट फोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. जी हाँ... हाल ही में लेडी गागा ने बताया कि, 'वो कई बार रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं.'

मीडिया से बातचीत के दौरान लेडी गागा ने कहा कि, 'जब मैंने म्यूजिक करियर की शुरूआत की थी, तब मैं करीब 19 साल की थी. यह नियम था न कि अपवाद कि आपको रिकॉर्डिंग स्टूडियो में जाना था और उत्पीड़न सहना था." उन्होंने आगे ये कहा कि, "मैंने इस बारे में बात की. मैं जब युवा थी तो मेरा उत्पीड़न हुआ. मैंने लोगों को बताया और वहां एक 'बॉयज क्लब' था. कोई भी अपना रसूख व प्रभाव नहीं खोना चाहता है. तो वे आपकी रक्षा नहीं करते हैं क्योंकि अगर वे कुछ कहते हैं, तो यह उनके प्रभाव को थोड़ा कम कर देता है"

अब लेडी गागा बड़ा बदलाव आने की उम्मीद कर रही हैं. आपको बता दें #MeToo कैंपेन की शुरुआत हॉलीवुड से हुई थी जो कि बॉलीवुड में भी बड़े ही जोरो-शोरो से चला था. इस कैम्पेन के जरिए भारत में साजिद खान, नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई जैसे दिग्गज सितारों पर उत्पीड़न के आरोप लगे हैं.

इस मशहूर हॉट मॉडल ने घायल फोटोग्राफर को दान किये 17 लाख रूपए

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होगी हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्‍ट्रेस

तो इस महीने रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का रियूनियन एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -