लेडी गागा का यह अंदाज बना देगा दीवाना
लेडी गागा का यह अंदाज बना देगा दीवाना
Share:

अमेरिकन सिंगर लेडी गागा अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और अपनी तस्वीरों से वह सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो आपको उन्हें पसंद करने पर मजबूर कर देंगी. आपको बता दें कि गागा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. गागा ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है Was so great seeing @itstonybennett singing last night!

हेल्थ मैगजीन के लिए न्यूड हुई 37 साल की यह मॉडल

इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है What an amazing show and I got to meet family from Italy of mine I’d never met before and wear this custom @donatella_versace @versace_official इस तस्वीर में वह कलरफुल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. गागा बहुत ही हॉट सिंगर हैं और उनके गानों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

दुनिया की यंग बिलेनियर बनने वाली है ये हॉट हसीना

गागा ने कुछ समय पहले ही सफेद बिकिनी में भी तस्वीर अपलोड की थी जो बहुत आकर्षक थी और उस तस्वीर में वह बहुत ही हॉट नजर आईं थीं. गागा अब तक अपनी कई सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकीं हैं और वह न्यूड होने भी नहीं कतराती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही वाइट ट्रांसपरेंट गाउन में भी फोटोशूट करवाया था जो बहुत ही हॉट था.

हॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करने के लिए टॉपलेस हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !

प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -