ब्रेडली कूपर और लेडी गागा की बेहतरीन परफोर्मेंस पर एक्टर की एक्स-वाइफ ने कही ऐसी बात
ब्रेडली कूपर और लेडी गागा की बेहतरीन परफोर्मेंस पर एक्टर की एक्स-वाइफ ने कही ऐसी बात
Share:

कुछ दिन पहले ही ऑस्कर अवार्ड का समापन हुआ है लेकिन इसे लेकर अब तक चर्चाएं हो रही है. ऑस्कर अवार्ड के दौरान कई हॉलीवुड फिल्मों और अभिनेताओं को अलग-अलग कैटेगरी में इस अवॉर्ड से नवाजा गया है. इनमे से कुछ ऐसे भी स्टार्स थे जिन्हे पहली बार ऑस्कर अवार्ड मिला है और इन्ही में से एक हैं लेडी गागा. जी हां... पॉप स्टार लेडी गागा को उनकी फिल्म ‘ए स्टार इज बॉर्न’ के ‘शैलो’ गाने के लिए ‘बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग’ के अवार्ड से नवाज़ा गया है. इस अवार्ड के अलावा लेडी गागा अपने परफॉरमेंस को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई थी.

उनके साथ ही अभिनेता और फिल्ममेकर ब्रेडली कूपर की फिल्म 'ए स्टार इज बोर्न' ने अवॉर्ड समारोह में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. ऑस्कर अवार्ड समारोह में भी ब्रेडली और गागा ने बेहतरीन परफॉर्म किया था. ऐसे में हाल ही में इस परफोर्मेंस पर ब्रेडली की एक्स-पत्नी का भी रिएक्शन आया है. जब मीडिया ने इस बारे में सवाल किया तो ब्रेडली की पूर्व पत्नी का रिएक्शन सिर्फ 'Ha' का रहा. आपको बता दें कि ब्रेडली और गागा की जबरदस्त परफोर्मेंस की सभी ने तारीफ की थी लेकिन इसके बारे में अब तक उनकी गर्लफ्रेंड इरिना का भी कोई कमेंट नहीं आया है. ]

लेकिन उनकी तरफ से स्पाइस गर्ल मेलबी ने इस बारे में कहा है कि, 'देखों , मुझे ब्रेडली की गर्लफ्रेंड के लिए बहुत असहज महसूस हुआ, लेकिन मैं यह सोचती हूं कि यह सिर्फ एक परफोर्मेंस है, क्योंकि यहां यह एक प्रोफेशनली तौर पक किया गया हैं.' आपको बता दें ब्रेडली ने पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद साल 2005 में मॉडल इरिना शायर के संग रिश्ता बना लिया था.

सेलेना गोमेज़ को पछाड़कर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बनी ये सिंगर

प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -