BHU के हॉस्टल में लेडी डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में किया ये खुलासा
BHU के हॉस्टल में लेडी डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में किया ये खुलासा
Share:

वाराणसी: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में रविवार दोपहर उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला डॉक्टर छात्रावास में छात्रा की आत्महत्या की सूचना मिली. छात्रावास में रेजिडेंसी डॉक्टर की ख़ुदकुशी की खबर पूरे विश्वविद्यालय में आग की तरह फैल गई. बताया जा रहा है कि छात्रा टीवी रोग के कारण डिप्रेशन में थी. कई दिनों से वह क्लास भी नहीं जा रही थी, जिसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है.

सूचना मिलने पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने छात्रा की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मौके से सुसाइड नोट बरामद कर लिया है. बीएचयू की डॉक्टर सुनीता ने कहा कि होस्टल की केअरटेकर ने उनको कॉल करके बुलाया तो उन्होंने देखा कि छात्रा का कमरा खुला हुआ था. मनीषा एमडी तृतीय वर्ष में अप्थेल्मोलॉजी डिपार्टमेंट में पढ़ती थी. मनीषा बीते कुछ दिनों से बीमार चल रही थी उनको टीबी की शिकायत थी. जब डॉक्टर सुनीता हॉस्टल पहुंची तो उन्हें बताया गया कि मनीषा ने सुसाइड कर लिया है.

मौके पर पहुंचे भेलूपुर सीओ अनिल कुमार ने बताया है कि बीएचयू में लेडी डॉक्टर छात्रावास में 41 नंबर कमरे में सुनीता ने आत्महत्या की है,  इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस जब हॉस्टल पहुंची तो वहां से 2 सुसाइड नोट बरामद हुए. शव देखकर लग रहा था फाँसी रात में ही लगाई गई है. सुसाइड नोट में बीमारी का उल्लेख किया गया है. प्रथम दृष्टया ये लग रहा है कि उसने डिप्रेशन के कारण ऐसा कदम उठाया है. पुलिस ने बिहार के जमुई में परिवार को सूचित कर दिया है और मामले की बाकी जांच की जा रही है.

योग दिवस पर ट्वीट करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, दर्ज हुई शिकायत

सिद्धांत को जब मैन इन ब्लैक एक्टर क्रिस हेमस्वॉर्थ ने कहा 'बहुत हार्ड'..

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -