पड़ोसन के चक्कर में युवक ने गुप्तांग....
पड़ोसन के चक्कर में युवक ने गुप्तांग....
Share:

एक महिला ने एक युवक से परेशान होकर वो सजा दी जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. पड़ोसन पर बुरी नज़र रखने वाले को अपने प्राइवेट पार्ट से हाथ धोना पड़ा. बिहार के सीतामढ़ी डुमरा थाना में एक महिला ने जो केथरिया निवासी थी ने रमेश का गुप्तांग काट दिया. पुलिस ने भाभी रंजू को हिरासत में लिए और घायल रमेश को मुजफ्परपुर के एस के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस के अनुसार युवक रमेश पासवान का अपनी पड़ोसन  रंजू देवी से साथ तीन सालों से चक्कर था. 


 रंजू रमेश पर पत्नी रिंकू को छोड़कर उसे साथ रखने का दबाव बना रही थी. मामला पंचायत में भी गया पर पंचायत से रंजू को रुसवाई मिली.  रमेश को पंचों नें अपनी पत्नी को साथ रखने और रंजू भाभी से दूर रहने की हिदायत दी. रंजू इससे नाराज थी. रविवार की शाम को पूरा प्लान कर के बैठी रंजू ने रमेश को जैसे तैसे बुलाया और तेज चाकू से रमेश का प्राइवेट पार्ट काट डाला.

मामला पुलिस तक पहुंचा और रंजू अब हिरासत में है. अपने बयान में रमेश ने कहा की रंजू से मेरा चक्कर था मगर वो मेरे साथ रहना चाहती थी मगर पंचायत ने इसकी इजाजत नहीं दी. मैने उससे दुरी बना ली थी मगर उसने मुझे अपने घर बुलाया और वारदात को अंजाम दिया. 

रेल में हुआ दुष्कर्म, आठ महीनेबाद शिकायत

मर्दानगी भुलाकर कर रहे थे चोरी

कश्मीरी युवक के साथ धराई गई हेरोइन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -