लेडी कांस्टेबल ने अपने सीनियरों पर लगाए गंभीर आरोप
लेडी कांस्टेबल ने अपने सीनियरों पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

करनाल : हरियाणा में 2009 में थ्रो बॉल की नेशनल चैम्पियन रह चुकी महिला कांस्टेबल ने एसपी व कुछ अन्य बड़े अफसरों के द्वारा दी जा रही मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर ख़ुदकुशी का प्रयास किया. इस महिला कांस्टेबल का नाम है अनीता रानी, जिसने करनाल के मधुबन पुलिस एकेडमी में गुरुवार को फिनाइल पीकर ख़ुदकुशी का प्रयास किया. जब अनीता रानी को अस्पताल में भर्ती किया तब उसने अपने बयान में दोहराया की SP राजकुमार ने मेरी जिंदगी खराब कर दी है व उसे किसी भी कीमत में न छोड़ा जाएं.

इससे पूर्व ही अनीता ने अपने दोस्तों को भी मैसेज के द्वारा यह जानकारी दी व कागज पर एक नोट भी लिखा. इस दौरान अस्पताल में DSP ने उनके बयान दर्ज किए। अपने आरोप में अनीता ने एक एसपी, एक हेड क्लर्क और एएसआई रीडर पर गंभीर आरोप लगाए है. बयान में और आगे कहा की अफसरों की कोठी व घरो पर जो लड़कियां जाती है वे उनका साथ देते व जो इंकार करती वह उनकी जिंदगी खराब कर देते.

इस दौरान यह अफसर अपने ओहदे के दम पर जो खिलाडी इनका कहना नही मानते उन्हें बैक यूनिट करके परेशान किया जाता है। अनीता ने आगे कहा की एसपी, हेड क्लर्क, एएसआई रीडर ने मुझे फोन पर गालियां दीं और कैरेक्टर पर सवाल उठाए। हॉस्पिटल में भी मुझ पर बयान बदलने का प्रेशर डाला गया व मुझे धमकी दी गई की अगर में उनकी बात न मानूंगी तो वे मुझे झूठे केस में फंसा देंगे। अनीता के समर्थन में दो और महिला पुलिसकर्मी भी आई है. उनका कहना है की यह अफसर हमें टार्चर किया करते है. यह अधिकारी हमे फोन कर रात को डिनर पर बुलाते थे तथा जो महिला पुलिसकर्मी इस दौरान उनका कहा न मानती तो यह अधिकारी उन्हें प्रताड़ित करते. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -