'तुम मर्दों को जीने नहीं देते' निया शर्मा पर भड़कें प्रिंस नरूला
'तुम मर्दों को जीने नहीं देते' निया शर्मा पर भड़कें प्रिंस नरूला
Share:

मशहूर गेम शो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन' का दूसरा सीजन इन दिनों सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। बात करें पहले सीजन की तो ठीक वैसे ही दूसरे सीजन का जादू भी चल पड़ा है। पहला सीजन खूब चर्चा में रहा था और अब दूसरा भी चर्चा में है। इस शो के नए एपिसोड में निया शर्मा और प्रिंस नरूला के बीच जमकर बहस होने वाली है। जी दरसल हाल ही में मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में निया शर्मा की बातों को सुनकर प्रिंस नरूला तुरंत भड़क जाते हैं।

आप देख सकते हैं सामने आए इस प्रोमो में दो पैनलिस्टों की टीम से पूछा गया है कि कितने प्रतिशत लोग मानते हैं कि पुरुषों को महिलाओं की तुलना में अपनी उपलब्धियों पर ज्यादा घमंड होता है? इस पर निया शर्मा जवाब देते हुए कहती हैं, ‘जब मर्द कुछ करते हैं तो उसे हाईलाइट करते हैं।’ वहीं यह सुनकर प्रिंस नरूला तुरंत कहते हैं, ‘तुम मर्दों को जीने नहीं देते, जताने की बात तो अलग बात है।’ ऐसे ही बातों ही बातों में दोनों की बहस और भी बढ़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ निया शर्मा ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी प्रिंस नरूला की क्लास लगाती हुई नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं प्रोमो में काम्या ये कह रही हैं कि प्रिंस ने कई बार अपने रिएलिटी शोज की जीत का राग अलापा है। वहीं अपना बचाव करते हुए प्रिंस तुरंत कहते हैं, ‘ऐसा नहीं है कि मैं माइक पकड़ के रास्ते में चलता हूं कि मैं इतने शो जीत के आया हूं। नहीं।’ यह सब बात सुनते ही निया फिर से प्रिंस की बात काटती हैं। आप सभी को बता दें कि इस शो में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बतौर होस्ट नजर आते हैं और यह शो हमेशा धमाल मचाता है।

उमर रियाज को मिला भाई आसिम का सपोर्ट, घर में मचा हंगामा

हिना खान की अदाओं के कायल हुए फैंस, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया दो जुड़वां बेटों को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -