टीवी के इस शो में नजर आएँगे दिग्गज गायक बप्पी लाहिड़ी
टीवी के इस शो में नजर आएँगे दिग्गज गायक बप्पी लाहिड़ी
Share:

मिली खबरों के अनुसार दिग्गज गायक-संगीतकार बप्पी लाहिड़ी टीवी शो 'लेडीज स्पेशल' में गेस्ट रोल में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए बप्पी ने कहा, "मैं शो का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं. यह शो लाइफ का एक हिस्सा है, जो लोगों के रोजमर्रा के संघर्षो को सामने लाता है. इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण मैं इससे खुद को जोड़ सकता हूं."

आप सभी को बता दें कि इस शो में अभिनेत्री छवि पांडेय प्रार्थना कश्यप की भूमिका निभा रहीं हैं और उनका किरदार एक महत्वाकांक्षी सिंगर का है जिनके लिए ही शो में बप्पी लहरी के आने की बात कही गई है. वहीं चैनल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "शो में बप्पी एक संगीत एल्बम पर काम कर रहे हैं और वह एक ऐसी आवाज की तलाश में हैं, जिसे अभी इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिली है. गायिका की खोज करते वक्त, बप्पी, प्रार्थना का एक ऑनलाइन वीडियो देखते हैं, जो वायरल हो गया है. वह प्रार्थना से उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए कहते हैं."

आप सभी ने बप्पी लाहिड़ी के कई गाने सुने होंगे. उन्होंने हाल ही में बात करते हुए बताया कि, "मैंने व्यक्तिगत रूप से छवि को गाते हुए देखा और सुना है और मैं कहूंगा कि उनकी आवाज इमोशनल है और जादू पैदा कर सकती है. जब मुझे यह रोल निभाने के लिए कहा गया, तो मुझे यह स्वीकार करने में एक सेकंड भी नहीं लगा."

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

अपनी बोल्ड इमेज को सुधारने में जुटीं शमा सिकंदर, शेयर की संस्कारी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -