नहलाते समय गिरी लड्डू गोपाल की मूर्ति और टूट गया हाथ, रोते हुए पुजारी पहुंचा अस्पताल
नहलाते समय गिरी लड्डू गोपाल की मूर्ति और टूट गया हाथ, रोते हुए पुजारी पहुंचा अस्पताल
Share:

आगरा से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को जानने के बाद लोगों के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल यह मामला एक भक्त का है जो कन्हैया की भक्ति में ऐसा डूबा कि उसके बारे में जानने वालों के होश उड़ गए। जी दरअसल बीते शुक्रवार के दिन सुबह के समय लड्डू गोपाल को स्नान कराने के दौरान भगवान की प्रतिमा गिरी गई और हाथ टूट गया। यह देखकर पुजारी के आंसू नहीं रुके और वह फूट-फूटकर रोने लगे। जी हाँ, उन्होंने खुद ही कृष्णा जी को प्लास्टर चढ़ाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। ऐसे में वह लड्डू गोपाल को गोद में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहाँ उनकी जिद देख खुद सीएमएस ने लड्डू गोपाल का पर्चा बनवाकर अपने हाथों से प्लास्टर किया और पुजारी को सौंपा।

यह सब होने के बाद पुजारी लड्डू गोपाल को घर ले गया। बताया जा रहा है पुजारी का नाम लेख सिंह है जिन्होंने करीब 25-30 साल पहले शाहगंज के खासपुरा एरिया के पथवारी मंदिर में लड्डू गोपाल को विराजमान किया था। पुजारी लड्डू गोपाल का अपने बालक की तरह ख्याल रखते।

हाल ही में उन्होंने बताया कि 'सुबह 5 बजे स्नान कराते समय लड्डू गोपाल गिर गए और उनका हाथ टूट गया। ऐसे में मैंने खुद खपच्ची बांधी और दर्द का मरहम लगाकर 8 बजे तक भगवान को गोद मे बिठाकर इंतजार किया। 8 बजे ओपीडी खुलते ही मैं लड्डू गोपाल को लेकर जिला अस्पताल गया। यहाँ पहले डॉक्टरों ने लड्डू गोपाल को प्लास्टर चढ़ाने से इनकार कर दिया तो मैं बेसुध हो गया। यह देख कुछ हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी पहुंच गए। उसके बाद उन्होंने श्री कृष्ण निवासी आगरा के नाम से पर्चा बनवाया। इसके बाद सीएमएस अशोक कुमार ने अपने केबिन को ऑपरेशन थिएटर बनाया और पुजारी के सामने लड्डू गोपाल का प्लास्टर किया और अपने हाथों से मुझे सौंपा।' वहीँ इस मामले के बारे में सीएमएस डॉ। एके अग्रवाल ने बताया कि ऐसा मामला उनके सामने पहली बार आया है।

बड़ा खुलासा! मौत से ठीक पहले कैसा लगता है?

चारा घोटाला: 23 नवंबर को CBI की स्पेशल कोर्ट में पेश होंगे लालू यादव

दो लाख की पूंछ बनवाकर प्रोफेशनल मरमेड बनी ये लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -