लद्दाख ने कोरोनावायरस कहर के बीच किया ये बड़ा ऐलान
लद्दाख ने कोरोनावायरस कहर के बीच किया ये बड़ा ऐलान
Share:

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच 30 अप्रैल तक स्कूल बंद रहेंगे। जिला आपदा प्रबंधन के अध्यक्ष, श्रीकांत बालासाहेब सुसे ने सभी सरकारी और निजी स्कूलों के साथ-साथ कोचिंग सेंटरों को बंद रखने के लिए कहा है। देश भर में उपन्यास कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि “लेह जिले में आवासीय छात्रावास / स्कूल सहित सभी स्कूल कक्षा 12 तक के छात्रों सहित सभी कक्षाओं के छात्रों को परिसर में / व्यक्तिगत शिक्षा प्रदान करने के लिए बंद रहेंगे।

छात्रों को किसी भी व्यक्ति को कोचिंग या ट्यूशन 30 अप्रैल तक की अनुमति नहीं दी जाएगी। केवल ऑनलाइन कक्षाएं और ई-लर्निंग को प्रोत्साहित किया जाएगा। लेह के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि यह निर्णय जनता के हित में है। और सुरक्षा। कम और कम संपर्क वायरस की श्रृंखला को तोड़ने में मदद करेगा। देश भर में रिपोर्ट किए गए नए तनाव छोटे से वृद्ध लोगों के लिए अनुबंधित है। वर्तमान स्थिति पहले से ही आवश्यक दवाओं और ऑक्सीजन यूनिट की कमी बता चुकी है, क्योंकि कई में लॉकडाउन। राज्यों को वायरस के साथ संकुचन की श्रृंखला को तोड़ने के लिए लगाया जाता है। 

लद्दाख की कोरोनोवायरस स्थिति के बारे में बात करते हुए, राज्य 245 245 मामलों की पुष्टि कर रहा है। rus केस की गिनती केंद्र शासित प्रदेश में 11,709 है। लेह में नए मामलों की पहचान 236 और कारगिल में नौ ने सक्रिय मामलों की संख्या 1,363 हो गई।

पहले विक्की के बाद पॉजिटिव हुई थी कटरीना, अब हुई नेगिटिव

दिल्ली पुलिस ने बनाया हेल्पलाइन केंद्र, जानिए क्या करेगा काम

फिल्म मोहब्बतें में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली किम शर्मा की फोटोज हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -