लद्दाख प्रशासन ने 17 मई तक बढ़ाया कर्फ्यू, एसओपी का होगा कड़ाई से पालन
लद्दाख प्रशासन ने 17 मई तक बढ़ाया कर्फ्यू, एसओपी का होगा कड़ाई से पालन
Share:

कोरोनवायरस के फैलाव पर रोक लगाने के लिए सोमवार को लद्दाख प्रशासन ने कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ा दिया। उन्होंने यहां मीडिया को बताया, किराना, मांस, चिकन, डेयरी उत्पाद, सब्जियां और बेकरी सहित आवश्यक वस्तु की दुकानों को हर दिन सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई।

पहले कर्फ्यू कल खत्म होना था। लद्दाख जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के अध्यक्ष श्रीकांत सुसे ने कहा कि इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दूर-दराज के स्थानों पर रहने वाले लोगों के लिए आवश्यक आपूर्ति उपलब्ध कराई जाएगी, जिनके पास ऐसी दुकानें नहीं हैं। इस बात पर जोर देते हुए कि लोग छूट और छूट का शोषण कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि वाहनों की आवाजाही नहीं होने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि डीडीएमए कार्यालय आपात स्थिति के लिए जरूरत के आधार पर वाहन आवाजाही पास उपलब्ध कराएगा। चेयरमैन ने लोगों से अवांछित अफवाहें न फैलाने का अनुरोध किया और उनसे स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रतिबंधों से स्वास्थ्य कर्मचारियों को 'बहुत जरूरी' ब्रेक पाने में मदद मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने सरकारी कर्मचारियों के लिए तैयार रोस्टरों के संबंध में विभागाध्यक्ष से फीडबैक मांगा है।

नाव से भूमध्य सागर द्वीप तक पहुंचे वाले 2000 से आधी प्रवासी

इजरायल ने संघर्ष के बाद फिलिस्तीनी बेदखली की सुनवाई में की देरी, मामले को किया स्थगित

ईद पर आतंकी संगठन तालिबान का ऐलान, तीन दिनों तक नहीं लेगा किसी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -