बतासिंगाराम के नए बाजार में समुचित सुविधाओं का अभाव : थोक व्यापारी
बतासिंगाराम के नए बाजार में समुचित सुविधाओं का अभाव : थोक व्यापारी
Share:

हैदराबाद: कोठापेट फल बाजार के थोक विक्रेताओं का आरोप है कि बतासिंगाराम के नए बाजार में उचित सुविधाओं का अभाव है. विक्रेताओं ने कहा कि बतासिंगाराम के बाजार में नागरिक सुविधाओं का अभाव है। दूसरी समस्या परिवहन की है। उनका आरोप है कि रविवार की सुबह बाजार के अधिकारियों ने उन्हें परेशान किया. कोठापेट बाजार, जिसे गड्डियानाराम बाजार के नाम से भी जाना जाता है, वर्ष 1986 में जामबाग के पुराने फल बाजार से स्थानांतरित कर दिया गया था। तब से, यह शहर में फलों की खरीद और बिक्री के लिए एकमात्र विनियमित बाजार रहा है।

विक्रेताओं के अनुसार बाजार के अधिकारी हाल ही में उन्हें बतासिंगाराम के नए बाजार में ले गए। लेकिन कोठापेट फल बाजार की तरह, नए स्थान में उचित नागरिक सुविधाएं नहीं हैं। जबकि कोठापेट बाजार 24 एकड़ का है, इसमें 200 से अधिक दुकानें/शेड और कई प्लेटफॉर्म हैं, नए बाजार में कोई प्लेटफॉर्म या शेड नहीं है। कोठापेट फल बाजार के एक फल थोक व्यापारी मोहम्मद असगर ने कहा, "हम एक दुविधा में हैं, क्योंकि हमें 1 अक्टूबर से बतासिंगाराम में स्थानांतरित करने के लिए कहा गया था, क्योंकि बाजार को स्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।"

पिछले 30 साल से मैं बाजार के पास के इलाके में बसा हुआ हूं। हमारे सामने मुख्य समस्या परिवहन है, क्योंकि नया बाजार लगभग 40 किमी दूर है। हम प्रतिदिन क्षेत्र तक पहुंचने के लिए परिवहन पर भारी मात्रा में खर्च करने के लिए मजबूर होंगे। साथ ही नया बाजार ठीक से विकसित नहीं हुआ है। इसके अलावा मेरी मुख्य चिंता फलों का बचा हुआ स्टॉक है।  

इस्लामिक राज की स्थापना, तालिबान का खुला समर्थन... आखिर ये चल क्या रहा है केरल में ?

US से लौटकर अचानक नए संसद भवन का निर्माण कार्य देखने पहुँचे PM मोदी, चौंक गए मजदूर

भारत की सबसे खूबसूरत जगहें, जहाँ जाकर नहीं करेगा वापस आने का मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -