पिचों को लेकर आलोचना को दरकिनार किया गावस्कर ने
पिचों को लेकर आलोचना को दरकिनार किया गावस्कर ने
Share:

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारत में खेले जा रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी गांधी-मंडेला फ्रीडम सीरीज में भारतीय पिचों पर हो रही आलोचना को दरकिनार कर अपने जवाब देते हुए कहा कि दिक्कत दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों में है जिनमें तकनीक और धैर्य की कमी है। बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम इस सीरीज में मेहमान टीम के विरुद्ध 2-0 की बढत बना चुकी है. भारतीय क्रिकेट टीम ने इस टेस्ट सीरीज के तहत मोहाली और नागपुर में अपने पहले व तीसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था.

इन मैचों के बाद से ही भारतीय पिचों की कड़ी आलोचना हुई थी जिसके बाद राजधानी के कोटला की पिच को हालांकि बेहतर माना जा रहा था क्योंकि दक्षिण अफ़्रीकी टीम भारत के 334 रन के जवाब में 121 रन पर ही ढेर हो गई है । पिचों पर हो रही आलोचना के जवाब में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा की नागपुर की पिच में भी कोई गड़बड़ी नही थी तथा वह पर बोल थोड़ा टर्न ले रही थी.

गावस्कर ने कहा की यदि आप ऐसे पिच पर खेलना चाहते है जहां पर आपको बॉल सीधे ही बल्ले पर ऐ तो ईमानदारी से कहूं कि सडक़ पर जाकर खेलना चाहिए, क्योंकि सडक़ पर ही गेंद सीधी आएगी. इस दौरान गावस्कर ने अंजिक्य रहने व अश्विन की भी प्रशंसा की गावस्कर ने कहा की रहाणे और अश्विन (56) ने वास्तव में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और बाद में गेंदबाजों ने अच्छी भूमिका निभाई।
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -