आपकी जेब में कभी नहीें होगी पैसों की कमी
आपकी जेब में कभी नहीें होगी पैसों की कमी
Share:

इस दुनिया में लगभग 80 प्रतिशत लोगों की एक ही समस्या है और वह है पैसों की कमी. हर इंसान चाहता है कि उसके जेब से कभी भी पैसों की कमी न हो. लेकिन पैसा तो अपना रास्ता बना कर निकल ही जाता है. और उस व्यक्ति को बाद में पैसों की कमी फिर से खलने लगती है। आज हम आपको एक ऐसे ही विषय पर कुछ बातें बताने वाले है जिसका इस्तेमाल करके आप अपने जेब से पैसों को जाने से बचा सकते हैं तो चलिए देखते है कौन से वह काम है जो आपकी जेब को खाली नही होने देगें.

रोज गणेश जी की पूजा करनी है और दूर्वा भी चढ़ाना है. साथ ही में आपको श्री गणेशाय नमः के मंत्र का जाप कुल 108 बार करना है. ये उपाय करने से अचानक हो रही धनहानि एकदम से रूक जाएगी और घर में सुख- समृद्धि भी आएगी.

रोज रातको सोते समय अपने सर के पास एक गिलास में दूध भरकर रखे. सुबह होते ही ये दूध को बबूल की जड़ में चढ़ा देना है. ये उपाय करने से बुरी नजर की वजह से हो रही धनहानि एकदम से रूक जाएगी.

दर गुरुवार के दिन शिवलिंग के उपर हल्दी की गांठ चढ़ाये. ये एक रामबाण उपाय है इससे शीघ्र ही सारी बाधाए दूर हो जाती है और भाग्य भी साथ देने लगता है.

सोमवार के दिन शिवलिंग के उपर कच्चा दूध चढ़ाए. ऐसा करने से कुंडली में लगा दोष समाप्त हो जाता है और धनहानि भी रूक जाती है.

 

क्या आप जानते है, भगवान राम के वनवास जाने के पीछे नारद मुनि का हाथ है?

भूलकर भी ये काम न करें अन्यथा भगवान भोलेनाथ हो जायेंगे क्रोधित

एक अनोखा मंदिर जो टूटी हड्डी जोड़ने के लिए विख्यात है

ऐसे पैर वालों से जरा बच के रहें नहीं तो हो जायेगी लड़ाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -