हैदराबाद: FOB पर बंद हुआ लिफ्ट, परेशान हुए नागरिक
हैदराबाद: FOB पर बंद हुआ लिफ्ट, परेशान हुए नागरिक
Share:

हैदराबाद: अधिकारियों ने शहर में विशेष रूप से बुजुर्गों और छात्रों के लिए लगभग 10 फुट-ओवर-ब्रिज (एफओबी) स्थापित किए, लेकिन बिजली कनेक्शन और उचित रखरखाव की कमी के कारण अधिकांश लिफ्ट सुविधाएं चालू नहीं हैं। लोग सीढि़यां चढ़ने को मजबूर हैं। इसके अलावा, कुछ एफओबी में लिफ्ट नहीं है।

बंजारा हिल्स के रोड नंबर 3 में दो लिफ्ट लगाने का काम करीब दो साल पहले पूरा हुआ था। बिजली मीटर नहीं होने से अधिकारी उन्हें चालू नहीं कर पाए, जिससे वरिष्ठ फैकल्टी सदस्य, राहगीर व छात्र भी परेशान हैं. एलवी प्रसाद आई इंस्टीट्यूट के पास केबीआर पार्क के सामने एक और एफओबी लिफ्ट ने काम करना बंद कर दिया है। संस्थान के कई मरीज व मरीजों के परिजनों समेत कई बुजुर्ग पैदल ही सड़क पार करने को मजबूर हैं.

वीआईपी कॉरिडोर में पड़ने वाली व्यस्त सड़क पर जुबली चेक पोस्ट से आने वाले हाई-इंटेंसिटी ट्रैफिक के कारण कई दुर्घटनाएं होती हैं। एक तरफ ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम 30 और एफओबी बनाने की योजना बना रहा है। मौजूदा एफओबी के रखरखाव के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी चुप रहे। दूसरी ओर, पैदल यात्री सड़क के दूसरी ओर या बस स्टेशनों तक पहुँचने के लिए सीढ़ियों का उपयोग करना जारी रखते हैं।

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -