दूल्हों की कमी के कारण, बिना डेटिंग के ही कर रही लड़कियां शादी
दूल्हों की कमी के कारण, बिना डेटिंग के ही कर रही लड़कियां शादी
Share:

आज के समय में रिलेशन बनाना आम हो गया है। हर कोई किसी से भी रिलेशन बना लेता है लेकिन अगर आप से कोई कहे की यह लड़की रिलेशन बनाने के लिए तैयार है या फिर यह लड़की सेक्स के लिए लड़के को तलाश कर रही हैं तो आपको यकीन तो होगा नहीं। लेकिन आपको बता दें की यह सच है।

हम जिन लड़कियों की बात कर रहे है वह जगह जापान की हैं जहां पर लड़कियां सेक्स पार्टनर की तलाश में लगी हुई हैं। आपको बता दें की यह तलाशी इसलिए शुरू हुई हैं क्योंकि यहां पर दूल्हे मिलना मुश्किल हो गए हैं जिसकी वजह से लड़कियां यहां पर अपना सेक्स पार्टनर तलाश कर रही हैं। सेक्स पार्टनर तलाश करने वजह से कम उम्र के युवा बिना किसी रोमांटिक डेटिंग अपने दोस्तों से ही शादी करने को मजबूर हो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार जापान में युवाओ को शादी के लिए एक दूसरे से मिलवाने वाली एक वेबसाइट पर युवा वर्ग अपने कुछ किस्से भी शयर कर रहे हैं। वही एक युवक ने यह भी बताया की उसने अपने 10 साल से दोस्त रही महिला से शादी कर लिया है। जापान में बिना डेंटिग के ही शादी करने का दौर बड़ी ही तेजी से चल रहा है। इतना ही नही जापान में अरेंज मैरिज का चलन ही चल रहा है। जापान की एक मैग्जीन ने पिछले महीने एक कॉलम छापा था। इस कॉलम में शादी के लिए रोमांटिक पार्टनर ढूंढना और आत्महत्या करने की तुलना की गई। 

23 साल की उम्र में पिता के साथ बन गया नाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -