सबसे बड़े ब्रैस्ट बनाने के लिए महिला कर रही ये काम, बच्चे हो रहे शर्मिंदा

सबसे बड़े ब्रैस्ट बनाने के लिए महिला कर रही ये काम, बच्चे हो रहे शर्मिंदा

सुंदर दिखने के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं अक्सर लोग सुंदर दिखने के लिए क्या क्या करते हैं. सुंदर दिखने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं लेकिन वो सुंदर नहीं बन पाते. कई बार सर्जरी का सहारा लेते हैं और कुछ ऐसा रूप बन जाता है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. ऐसे ही अपने ब्रैस्ट का साइज बढ़ाने के लिए एक महिला ने ऐसा कुछ किया कि आप देखकर हैरान रह जायेंगे. 

आपको बता दें, सबसे बड़ा ब्रेस्ट पाने की चाहत में फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाली 44 साल की लायसे वाइल्ड की ने अब तक 12 ऑपरेशन करा चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी वो नहीं रुकी. वाइल्ड की चाहत अपने एल कप साइज ब्रेस्ट को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेस्ट बनाने की है. इस कारण लायसे के बच्चे अपनी मां के इस पागलपन से बुरी तरह परेशान हैं. उन्हें इससे शर्म भी महसूस होती है लेकिन लायसे फिर से सर्जन के पास जाने की तैयारी में हैं. इस बार वो अपने ब्रेस्ट को ट्रिपल एम साइज तक बढ़ाना चाहती हैं. 

आपको बता दें, लायसे के पहले से 4 बच्चे हैं, टोरी, माइकल, ब्रेंडन और जेनावेव हैं जो अभी अपनी मां के साथ ही रहते हैं. टोरी को अपनी मां की वजह से स्कूल में कई बार शर्मसार भी होना पड़ा. बच्चों की परेशानी से बेफिक्र मिस वाइल्ड जिनका असली नाम पाउला साइमंड्स है जो अपनी इस सर्जरी से बाज़ नहीं आ रही हैं. उन्हें दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड मॉडल्स में शुमार करेगा. मिस वाइल्ड के मुताबिक, ट्रिपल एम इंप्लांट के बाद उनकी जगह दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल्स में होगी. 

घर के बाहर 3 घंटे तक शख्स ने की इतनी घिनौनी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

इस एयरहोस्टेस से शादी करने वालों की लगी है लाइन, लेकिन ये रही शर्तें

फांसी के पहले जल्लाद मुजरिम के कान में कहता ये बातें, नहीं जानते होंगे आप