फटी हुई जीन्स के बाद अब मार्केट में आ गई रस्सी के बंडल वाली जीन्स

डेमिन जिसे जीन्स का सबसे स्टाइलिश और बेहतर ब्रांड माना जाता हैं. डेमिन ब्रांड की जीन्स लोगों की सबसे ज्यादा पसंदीदा जीन्स रही हैं. डेनिम ने पहले तो जीन्स को फाड़कर एक नई डिजाइन तैयार की जिसे डैमेज जीन्स कहा जाने लगा और मार्केट में भी ये जीन्स लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई. आलम ये था कि यंगस्टर्स जीन्स खरीदकर उसे घर में ही ब्लेड से बढ़कर पहनने लगे.

इसके बाद मार्केट में आई रिप्ड जीन्स का फैशन आया. इस जीन्स में सिर्फ जीन्स के कपड़े की कतरन के अलावा आपको कुछ और नहीं मिलेगा. लेकिन फिर भी इन जीन्स की कीमत हजारों रूपए में होती थी.

लेकिन इन दिनों मार्केट में जो जीन्स चल रही हैं उसे देखने के बाद तो शायद आप जीन्स पहनना ही छोड़ दे. जी हाँ... अब डेनिम ने जीन्स का एक और नया डिजाइन निकाला हैं जिसका नाम हैं लेस-अप जीन्स. इस जीन्स को देखकर आपको बिलकुल भी नहीं लगेगा की ये जीन्स हैं इसे देखकर तो ऐसा लग रहा हैं कि पैरों को किसी रस्सी से कसकर बांध दिया हो. इस जीन्स की कीमत 49 डॉलर से शुरू हुई हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जीन्स के कपड़े को सिर्फ नाम मात्रा के लिए ही लगा रखा हैं बाकि तो इसमें रस्सियों का जाल ही नजर आ रहा हैं. खैर ये जीन्स तो अभी-अभी मार्केट में आई हैं लेकिन बाकि की जीन्स के डिजाइन की सफलता को देखते हुए आने वाले समय में इस जीन्स के चलन का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं जब सिर्फ सभी के पैरों में रस्सी की डोरी के अलावा और कुछ भी नहीं नजर आएगा.

इन लोगों ने तो फैशन की भी हद पार कर दी, देखकर आप भी सिर फोड़ लेंगे

जापान में टाइमपास के लिए किया जा रहा है यह अजीबोगरीब काम

3 साल से कोई फरियादी नहीं आया इस थाने में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -