अंकिता लोखंडे के नाम पर इस मजदूर को आने लगे भावुक कॉल, जानें पूरा मामला
अंकिता लोखंडे के नाम पर इस मजदूर को आने लगे भावुक कॉल, जानें पूरा मामला
Share:

जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है तब से हिंदी सिनेमा जगत में शोक का माहौल छाया हुआ है. इस बात को लेकर लोग बेहद भावुक भी हैं. वहीं एक ओर सुशांत के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के खिलाफ मुहीम छेड़ रखी है, तो दूसरी तरफ स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने में जुटे हुए हैं. फेसबुक पर उन्हें न्याय दिलाने के लिए कई तरह के पेज बना दिए गए है. इस पर फैंस का यह मानना है कि सुशांत ने इंडस्ट्री में मौजूद भाई- भतीजावाद के वजह से खुद की जान दी है.  

वहीं, एक्टर सुशांत की मौत के 20 दिन बाद एक मजदूर को सुशांत के फैंस के खिलाफ मामला दर्ज कराना पड़ा है. जी हां दरअसल, मध्य प्रदेश के एक 20 वर्षीय मजदूर ने अपने फोन पर सुशांत को लेकर आने वाले ढेर सारे फोन के कारण परेशान हो गया है. जब ये मामला कंट्रोल में नहीं हुआ तो उस शख्स को पुलिस थाने में शिकायत के लिए जाना पड़ा. साइबर सेल ने इस मामले की जांच की तो ये पता चला कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के नाम से फेसबुक पर बने एक फैन पेज के 'about' सेक्शन में किसी ने इस मजदूर का फोन नंबर ड़ाल दिया है. इसके बाद से सुशांत के फैन उस नंबर पर फोन कर अपनी संवेदना देने लगे.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'सुशांत की मौत के बाद से इस मजदूर को भारी संख्या में फोन कॉल्स आने लगे. जहां कुछ लोगों ने गलत नंबर समझकर फोन काट दिया तो वहीं कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने सुशांत के मुद्दे पर फोन पर अपनी भावनाएं जाहिर की है. इस बारें में उन्होंने बताया कि करीब 40 हजार लोग इस पेज को फॉलो कर रहे है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में अब सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लग गई है. हालांकि पुलिस को उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट में कुछ भी संदेहजनक नहीं मिला है.

अभिनेत्री नीतू कपूर का खास अंदाज में मना जन्मदिन, बेटी रिद्धिमा ने की ऐसी तैयारी

बिना प्रिस्क्रिप्शन के कोरोना की जांच करा पाएंगे मुम्बईकर, अनिल कपूर ने किया समर्थन

कोरोना के बीच शूटिंग पर लौटी अभिनेत्री तापसी पन्नू, सेट से साझा की ये फोटो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -