सूरत से मजदूरों को लेकर आ रही बस में भड़की आग, 48 यात्री थे सवार

राजसमन्द: राजस्थान के राजसमन्द जिले में कुंवारिया कस्बे के मेला परिसर के सामने फोरलेन पर मंगलवार तड़के सूरत से आसींद जा रही ट्रेवल्स बस के पीछे वाले हिस्से में अचानक आग भड़क गई, जिससे बस में सवार मुसाफिरों में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने बताया कि प्रशासन की मंजूरी लेकर सूरत से 48 मजदूरों को लेकर एक ट्रैवल्स बस आसींद भीलवाड़ा की ओर जा रही थी. 

मंगलवार तड़के लगभग सवा तीन बजे कुंवारिया मेला परिसर के सामने फोरलेन पर ट्रेवल बस के पीछे वाले भाग में आग लग गई. इससे बस में सनसनी फ़ैल गई. हालांकि वक़्त रहते यात्री बस से सुरक्षित बाहर निकल गए, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. सभी यात्री जैसे तैसे करके बस से नीचे उतर कर दूर हुए. बस कुछ ही देर में पूरी तरह आग के गोले में तब्दील हो गई.

बस में आग लगने की जानकारी मिलने पर कुंवारिया थाना प्रभारी पेशावर खान व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. खान ने आग की सूचना जिला प्रशासन एवं दमकल को दी, जिस पर राजसमन्द से दमकल मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया. पुलिस  ने बताया कि बस के ड्राइवर गिरधारीलाल के मुताबिक, ट्रेवल्स बस का लाइनर जलने से आग बस के पीछे के हिस्से में भड़की और देखते देखते पूरी बस में फैल गई. ट्रेवल्स बस के डीजल टैंक एवं पहिए आग की जद में आते ही धमाके की आवाज को सुनकर आसपास की बस्ती में रहने वाले काफी तादाद में ग्रामीण सहायता के लिए मौके पर पहुंच गए.

50 दिनों बाद बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, यहाँ जानिए नई कीमतें

कोरोना : विदेश से भारतीयों को वापस लाने के लिए इन विमानों ने भरी उड़ान

कोरोना : इस सीएम को मिली लॉकडाउन में छूट न देने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -